मंगल का होगा नक्षत्र परिवर्तन…इन राशियों को मिलेगा लाभ

उज्जैन। मंगल का नक्षत्र परिवर्तन होगा। ज्योतिषियों के अनुसार यह नक्षत्र परिवर्तन 16 अगस्त से रहेगा और इसका लाभ भी कुछ राशि के जातकों को मिलने वाला है। मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है। 16 अगस्त को मंगल मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ेगा। साथ ही धन-संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। फिलहाल मंगल ग्रह रोहिणी में गोचर कर रहे हैं। इस नक्षत्र में 15 अगस्त तक विराजमान रहेंगे। इसके बाद 16 अगस्त को रोहिणी नक्षत्र से निकलकर मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। इस नक्षत्र में मंगल देव  5 सितंबर तक रहेंगे।
वृषभ राशि
मंगल देव का नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए लाभदायक रहेगा। इस दौरान प्रगति और अच्छी नौकरी की प्राप्त होगी। धार्मिक यात्रा के योग बन सकते हैं। धन कमाने में सफलता हासिल करेंगे। प्रियतम के साथ आनंदमय पल बीताने का अवसर मिलेगा।

मिथुन राशि
मंगल देव की कृपा के मिथुन राशि के जातक अपने कामों को समय पर करने में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रगति नजर आएगी। इस अवधि में यात्रा से धन लाभ मुमकिन है।

मकर राशि
मंगल ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन से मकर राशि वालों को शत्रु से राहत मिल सकती है। सभी बिगड़े काम बनेंगे। शेयर के माध्यम से पैसा कमाएंगे। मान-सम्मन में भी बढ़ोतरी होगी।

You may have missed