कायथा थाने में रात 11 बजे हंगामा, पिता ने टीआई की पड़ी कॉलर, बेटियों ने आरक्षक को मार थप्पड़

उज्जैन। बीती रात कायथा थाने में लापता हुई युवती के पिता और बहनों ने हंगामा कर दिया। पिता ने टीआई की कॉलर पकड़ ली और बेटियों ने आरक्षक को थप्पड़ मारे। हंगामा करने वालों ने थाना स्टाफ को धमकी भी दी। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया है।
सुमराखेडा में रहने वाले दिलीप की पुत्री कुछ दिन पहले लापता हो गई थी। कायथा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। बीती रात संदेह के आधार पर गांव के ही रहने वाले अजय पिता कैलाश बोडाना नामक व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाने लाया गया। उसके भतीजे नीरज निवासी विजयगंज मंडी पर युवती को भगाकर ले जाने की आशंका थी।

नीरज अपने मामा कैलाश के यहां आता जाता था। कैलाश से पूछताछ होने की खबर युवती के पिता दिलीप और बहन दीक्षा व अनीता को लगी तो वह भी थाने पहुंच गए। उन्होंने अजय के साथ थाने में ही मारपीट करना शुरू कर दिया। टीआई रामकुमार कोरी और स्टाफ ने बीच बचाव का प्रयास किया। इस दौरान लापता युवती के पिता ने हंगामा करते हुए टीआई की कॉलर पकड़ ली और बहन अनीता व दीक्षा ने आरक्षक कैलाश गरवाल को थप्पड़ मारना शुरू कर दिए। हंगामा होता देख स्टाफ ने पिता पुत्री पर काबू पाया और उन्हें थाने में बैठने की कोशिश की लेकिन तीनों पुलिस स्टाफ को ही ट्रांसफर करने की धमकी देकर भाग निकले। पुलिस ने मामले में आरक्षक की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया है वहीं तीनों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं।