कलेक्टर साहब ! हमारी बसों को शहर के अंदर आने दीजिए

इंदौर। इंदौर में संचालित होने वाली लंबी दूरी की बसों पर भले ही शहर के अंदर प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया हो लेकिन बस संचालक यही चाहते है कि उनकी बसों को अंदर तक आने दिया जाए। बस संचालकों ने कलेक्टर आशीष सिंह से गुहार लगाई है कि वे उन्हें शहर के अंदर तक आने की अनुमति दें ।

संचालकों का यह सवाल था कि यदि बसों को अंदर नहीं आने दिया जाता है तो वे पिकनिक या बारात के लिए बसों में सवार यात्रियों को शहर में उनके घरों तक कैसे पहुंचाएंगे। बता
दें कि टूरिस्ट व लंबी दूरी के बसों का संचालन बीते दिनों से शहर से बाहर किया जा रहा है। मामले में बस संचालकों ने कलेक्टर आशीष सिंह से मुलाकात कर टूरिस्ट बसों को छूट देने की मांग की है। टूरिस्ट बस ऑपरेटर एसोसिएशन के  पदाधिकारियों ने बताया कि   टूरिस्ट परमिट की बसों को शहर में प्रवेश देना चाहिए ताकि व्यापार आसानी से चल सके। गौरतलब है कि शहर में यातायात व्यवस्था को ध्वस्त करने वाली लंबी दूरी की बसों को बीते दिनों शहर में प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया था वहीं प्रशासन ने कुछ ट्रेवल्स संचालकों पर कार्रवाई भी की थी। इसके बाद से ही बसों का संचालन शहर के बाहर से हो रहा है लेकिन इसके बावजूद भी अभी भी बस संचालक शहर के अंदर से ही बसों का संचालन करना चाहते है।