इंगोरिया में ग्रामीण की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, – फोरलेन ब्रिज पर मिली, पुलिस जांच में जुटी

 

उज्जैन। आज सुबह इंगोरिया के नए फोरलेन ब्रिज पर ग्रामीण की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीण का गला काटकर हत्या की गई थी। मामले की जानकारी लगने पर थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर जांच के लिए पहुंच गए थे।

इंगोरिया में नया फोरलेन ब्रिज बनाया गया है। आज सुबह जैसे ही ग्रामीणों की आवाजाही शुरू हुई सनसनी फैल गई। बीच के मध्य एक ग्रामीण की लाश पड़ी थी और आसपास खून फैला हुआ था। मामले की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी चंद्रिका सिंह यादव, एएसआई दिनेश निनामा टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीण का गला कटा हुआ था। पहचान के प्रयास करने पर कुछ देर में ही पता चला कि मृतक गट्टू सिंह पिता इंदर सिंह राजपूत 46 वर्ष ग्राम सुनेड़ा इंगोरिया का रहने वाला है। मौके पर पहुंचे मलखान सिंह ने मृतक की पहचान पिता के रूप में की। जांच के लिए एफएसएल टीम को बुला लिया गया था। ग्रामीण का गला धारदार हथियार से काटा गया था। पुलिस ने शोक पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है वहीं मामले की जांच कर पता लगाया जा रहा है कि हत्या में कौन शामिल है और गला रेत कर हत्या क्यों की गई है। पुलिस ग्रामीण और परिजनों से पूछताछ कर रही है पुत्र मलखान की शिकायत पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।
मौसर में गया था पूरा परिवार
गट्टू सिंह की लाश मिलने के बाद परिजनों ने बताया कि पूरा परिवार रविवार को समीप के गांव खरसोद खुर्द रिश्तेदार के यहां आयोजित मौसर के कार्यक्रम में गया। यहां से गट्टू सिंह अपने गांव आने के लिए निकल गया था। फिलहाल परिजन घटना को लेकर कुछ स्पष्ट होना नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस पुरानी रंजिश या लेनदेन के साथ अन्य मामलों को लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। थाना प्रभारी चंद्रिका यादव का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।