कॉल डिटेल से खुलेगा गला काटकर की गई हत्या का राज

उज्जैन। इंगोरिया फोरलेन ब्रिज पर मिली गला कटी लाश के मामले में 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है,वहीं घटनास्थल से लेकर हिरासत में आये संदिग्धों की कॉल डिटेल को खंगाला जा रहा है। कैमरों के फुटेज भी देखे जा रहे है। संभावना है कि जल्द मामले का खुलासा हो सकता है। इंगोरिया थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह नये फोरलेन ब्रिज से ग्राम सुनेड़ा के रहने वाले गट्टूसिंह पिता इंदरसिंह 45 वर्ष की लाश बरामद हुई थी। गट्टूसिंह का गला काटा गया था। प्रारंभिक जांच में सामने आया था कि हत्या कहीं ओर करने के बाद लाश का ब्रिज पर लाकर फेंका गया है। मामले में हत्या का प्र्रकरण दर्ज पुलिस ने जांच शुरू की थी। बताया जा रहा है कि 3 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं घटनास्थल के साथ तीनों संदिग्धों की मोबाइल कॉल डिटेल और लोकेशन को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। मामले को लेकर थाना प्रभारी चंद्रिकासिंह यादव ने बताया कि घटनाक्रम के बाद परिवार से जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन सहयोग भी नहीं मिल पा रहा है। बावजूद ग्रामीणों से पूछताछ कर मामले का खुलासा करने की कोशिश जारी है। वहीं सूत्रों का कहना था कि पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिल चुके है। जल्द ही हत्या से जुडेÞ सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।
मृतक कर चुका था 2 शादी
बताया जा रहा है कि मृतक खेती किसानी का काम करता था। उसकी पहली पत्नी की मौत कैंसर के चलते हो गई थी। उसके बाद गट्टूसिंह ने दूसरी शादी कर ली थी। लेकिन कुछ साल पहले दूसरी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई थी। यह जानकारी सामने आने के बाद पुलिस मामले को अवैध संबंधों से जोड़कर भी जांच में जुटी है। थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस सभी बिंदूओं पर काम कर रही है। जमीन संबंधी मामलों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। लेनदेन को भी जांच में शामिल किया गया है।
घटना से पहले गया था खरसौदखुर्द
गट्टूसिंह की गला कटी लाश मिलने के बाद सामने आया था कि रविवार को गांव में रहने वाले परिवार के यहां मौसर का कार्यक्रम था। जिसके चलते गट्टूसिंह परिवार के साथ खरसौदखुर्द स्थित शिव कृष्ण गार्डन गया था। जहां सोमवार को कार्यक्रम होना था। इससे पहले रात 10 से 10.30 बजे के बीच गट्टूसिंह परिजनों को मवेशी बांधने का बोलकर ग्राम सुनेड़ा के लिये निकल गया था। वहीं सोमवार सुबह उसकी लाश मिलना सामने आया था।
इनका कहना
सभी बिंदूओं पर जांच जारी है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही हत्या की वजह और उसमें शामिल आरोपितों का पता लगा लिया जायेगा।
महेन्द्रसिंह परमार, एसडीओपी

You may have missed