पूछताछ में 5 वारदातों का हुआ खुलासा गिरफ्त में हाईवे पर लूटपाट करने वाली गैंग के 4 बदमाश

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। बदनावर-बड़नगर हाईवे मार्ग पर चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने की वारदात करने वाले चार बदमाशों को पुलिस में गिरफ्तार किया है। बदमाशों से पूछताछ में पांच वारदातों का खुलासा हुआ है। बड़नगर में हुई लूट का मोबाईल और चाकू के साथ बाइक जप्त की गई है।
बड़नगर थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि 21 अगस्त को ग्राम आमला में रहने वाला महेंद्र पिता गोपालसिंह बदनावर से रात 11.30 बजे बाइक पर सवार होकर लौट रहे था। रास्ते में स्वास्तिक ढाबे के समीप एक बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक किया और चाकू की नोक पर महेंद्र से मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले थे। मामले की शिकायत मिलने पर बदमाशों की तलाश की जा रही थी। शनिवार रात वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर चार युवको को आता देख पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया। चारों ने भागने की कोशिश की लेकिन घेराबंदी में पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर चारों के नाम विजय पिता मुन्नालाल भील, नीरज पिता शंभूलाल, पवन पिता बद्रीलाल भील और गौतम पिता भागीरथ निवासी काला भाटा बदनावर होना सामने आए। चारों का हुलिया महेंद्र सिंह के साथ हुइ्र मोबाइल लूट में शामिल बदमाशों से मिलता-जुलता होने पर सख्त पूछताछ शुरू की गई। चारों ने वारदात करना कबूल कर लिया। उनकी निशानी पर लूटा गया मोबाइल, चाकू और बाइक जप्त की गई है। चारों को रविवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया।
डेढ़ माह से कर रहे थे हाईवे पर वारदात
एसआई सत्येंद्र चौधरी ने बताया कि चारों बदमाशों से पूछताछ में बदनावर में की गई दो लूट की वारदातों के साथ बखतगढ़ और सादलपुर में हुई एक-एक वारदात का भी खुलासा हुआ है। चारों बदमाश गैंग बनाकर पिछले एक डेढ़ माह से हाईवे मार्ग पर अकेले गुजरने वाले व्यक्ति को रोक चाकू की नोक पर लूट को अंजाम दे रहे थे। बदमाशों के हिरासत में आने की जानकारी लगते ही बदनावर और सादलपुर थाना पुलिस बड़नगर पहुंच गई थी। दोनों थानों की पुलिस न्यायालय से बदमाशों का प्रोटेक्शन वारंट जारी कर कर अपने क्षेत्र में हुई वारदातों के संबंध में पूछताछ करेगी। बदमाश नशे के आदी हैं और नशा करने के लिये वारदात करते है।
इनकी रही भूमिका
बड़नगर थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि पिछले एक डेढ़ माह से हाईवे मार्ग पर चाकू की नोक पर लूटपाट कर रहे बदमाशों को गिरफ्तार करने में एसआई सत्येंद्र चौधरी, प्रधान आरक्षक प्रदीप डामोर, आरक्षक रूपेश परले, नितेश, अजय चौहान और शोभित शुक्ला की भूमिका रही है।

You may have missed