मंत्री सिलावट के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे

0

 

अपनी ही विधानसभा में कचरा नही करवा पा रहे साफ

इंदौर। ग्राम पंचायत भंगिया में कचरा प्लान्ट को लेकर ग्रामीणों ने किया अर्धनग्न होकर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन। क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट के मुर्दाबाद के ग्रामीणों ने लगाए नारे दरअसल स्वच्छता में सात बार देश में नंबर वन का तमगा हासिल करने वाला इंदौर शहर की सांवेर विधानसभा के रहवासी इन इन दिनों ग्राम पंचायत भाँगिया में कचरे को लेकर परेशान हो रहे हैं।
कई बार इसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा जिला प्रशासन और पंचायत से करने के बाद भी यहां गंदगी का आलम कम नहीं हो रहा है, जिसको लेकर कल शुक्रवार को सांवेर विधानसभा की ग्राम पंचायत भाँगिया में सैकड़ो ग्रामीणों ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया, ग्रामीणों का कहना है कि पिछले एक वर्षों से ग्राम पंचायत भाँगिया के लोग इस कचरा प्लांट से परेशान हो रहे हैं और गंदगी के चलते बच्चे बीमार हो रहे हैं।
हालांकि कचरा प्लांट की समस्या को लेकर कई बार ग्रामीणों द्वारा जिला प्रशासन से भी शिकायत की है बावजूद इसके उनकी समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है।
जहां मजबूरी में कल ग्रामीणों ने प्रदर्शन का रुख अख्तियार किया। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत भाँगिया सरपंच से भी कई बार शिकायत की गई लेकिन अभी तक इस कचरे प्लांट का निवारण नही हुआ।
अपने घर के स्थान के पास गंदगी होने पर ग्रामीणों ने अर्धनग्न होकर जिला प्रशासन के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया साथ ही क्षेत्रीय विधायक तुलसी सिलावट के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *