क्या कहते है आज आपके सितारे

0
                                                आज का पंचांग
7 सितंबर 2024 को भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। इस तिथि पर चित्रा नक्षत्र और ब्रह्म योग का संयोग रहेगा। दिन के शुभ मुहूर्त की बात करें तो शनिवार को अभिजीत मुहूर्त 11:50 -12:40 मिनट तक रहेगा।

मेष –आज मेष राशि के जातकों को आज कम मेहनत में लाभ मिल सकता है. कार्य स्थल पर सहयोग मिलेगा, लव लाइफ में आनंद की अनुभूति होगी, अहंकार एवं आलस्य से बचें. प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रहेगी, काम में मन लगेगा अचानक धन प्राप्ति के योग हैं. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा, व्यापार में लाभ के योग हैं

वृष– आज वृष राशि के जातकों को सावधानी से काम करना होगा, आपके शत्रु आपकी गलती के इंतज़ार में बैठे हैं, अपनी कुशल रणनीति का परिचय देना होगा, अंत में जीत प्राप्त होगी, कामकाज के दौरान थकान की अनुभूति होगी, बाहन सावधानी से चलाएं अन्यथा चोट लग सकती है.

मिथुन – आज मिथुन राशि के जातकों के लिए काम में अतिरिक्त लोड बढ़ने की सम्भावना है, ऑफिस में आज आपके लिये माहौल अच्छा रहेगा, पारिवारिक कलह बनी रह सकती है, घर में मामलों को सुलझाने का प्रयास करें. व्यापार में किसी से डील ना करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है. शेयर में निवेश ना करें अन्यथा नुकसान होगा, पार्टनर के साथ सौम्य भाषा में बात करें अन्यथा रिलेशन टूट सकता है.

कर्क – आज कर्क राशि के जातकों के लिये आज का दिन मिला जुला रहने वाला है, कार्यस्थल पर माहौल आपके पक्ष में रहेगा,मन शांत रहेगा, घर में शांति बनाकर रखें एवं भाषा और खर्चो पर नियंत्रण रखें. प्रेमी जोड़ों के लिये दिन रोमांटिक रहने वाला है.

सिंह – आज सिंह राशि के जातकों को कार्यस्थल में थोड़ी कठिनाइयां रहेंगी, मानसिक थकान संभव है उसके लिये सुबह सुबह योग करके ही बाहर निकलें अन्यथा पूरे दिन थकान का अनुभव रहेगा, हल्का भोजन करें अन्यथा पेट से संबंधित रोग हो सकते हैं. नये नये लोगों से सम्बन्ध स्थापित होंगे.

कन्या – आज कन्या राशि के जातकों को नये प्रयोग करने अवसर प्राप्त होगा. कार्यस्थल में बदलाव होगा, ट्रांसफर के योग बन रहे हैं. पारिवारिक सहयोग मिलेगा, पत्नि एवं बच्चों के साथ समय व्यतीत करें, अच्छा भोजन मिलने का योग है, पेट का ध्यान रखें गैस आदि की समस्या हो सकती है.वाणी पर संयम रखें.

तुला – आज तुला राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है रहने वाला है, प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी, नये संबंधों में मधुरता आएगी, आप अपने लक्ष्य से भटकें नहीं अन्यथा मुश्किल हो सकती है.

वृश्चिक – आज वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ऑफिस में अतिरिक्त कार्य करना पड़ सकता है, नयी जिम्मेदारी को सही तरह निभाएंगे, परिवार एवं पत्नि का साथ मिलेगा ऑफिस में प्रशंसा मिलेगी,निवेश के लिए दिन अच्छा शेयर ट्रेडिंग में लाभ मिल सकता है. लम्बे निवेश के बारे में सोचें.

धनु – आज धनु राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा,ऑफिस में आपसी समन्वय का प्रयास करके आप अपना काम निकालने में कामयाब होंगे, व्यापार में काफ़ी मेहनत करनी पड़ सकती है,मानसिक थकान रह सकती है, किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बन सकती है. प्रेम प्रसंग मजबूत होंगे.

मकर – आज मकर राशि के जातकों को अधिक जिम्मेदारी से कार्य करना होगा आपके कामों की गुप्त रूप से निगरानी की जा रही है. व्यापार में लाभ रहेगा, नये नये क्लाइंट्स के साथ डील बन सकती है, दुकानों में भीड़ रहेगी जिसकी बजह से थकान होगी, धनलाभ के प्रबल योग हैं.

कुंभ – आज कुंभ राशि के जातकों को व्यापार में लाभ होगा, मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, ऑफिस में भी पूरे दिन काम में रहना पड़ सकता है, सहकार्मियों से सचेत रहें अन्यथा आंतरिक राजनीति के शिकार हो सकते हैं, पत्नि बच्चों का साथ मिलेगा, कोई नई खुशखबर मिल सकती है जिससे मन एकदम प्रफुल्लित हो उठेगा.

मीन – आज मीन राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहने वाला है, अपने हर कार्य को नियमानुसार करिये आर्थिक लाभ का पूरा योग है, पत्नी और बच्चों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने, पार्टी पिकनिक आदि का योग बन रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed