डीएवीवी कैंपस में छात्रों के दो गुट के बीच विवाद

0

गणेशजी का चंदा देने से मना करने पर पीटा, दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज

दैनिक अवन्तिका इंदौर

इंदौर डीएवीवी के खंडवा रोड कैंपस में छात्रों के बीच विवाद का मामला सामने आया है। एक पक्ष ने गणेशजी का चंदा देने से मना करने पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

भंवरकुआं थाना पुलिस ने छात्र हर्ष मण्डलोई उम्र 19 साल निवासी वीरसावरकर नगर की शिकायत पर आदर्श यादव, दीक्षांत पाटीदार, आदित्य बघेला, तुषार पवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। हर्ष ने पुलिस को बताया कि वह डीएवीवी कॉलेज कैंपस खंडवा रोड पढ़ाई करने गया था। कॉलेज में पढ़ने वाले दीक्षांत पाटीदार ने उससे गणेशजी का चंदा मांगा। चंदा देने से मना किया तो आरोपियों ने गाली दी और मारपीट की। आदर्श और दीक्षांत पकड़कर स्कूल आॅफ सोशल साइंस के बाहर लेकर आए। बाहर खड़ी कार पर सिर पटक दिया जिससे हर्ष को चेहरे पर चोट लगी। पीछे से आदित्य ने राड से पीठ पर मारा। वहीं पुलिस ने दीक्षांत की शिकायत पर हर्ष मण्डलोई, रविराज, सुरेश मण्डलोई, अमन सिलावट के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दीक्षांत ने पुलिस को बताया कि हर्ष, रविराज, अमन आए और कहने लगे कि कॉलेज में ज्यादा नेतागिरी कर रहे हो।
इसी बात को लेकर गाली दी। बाद में हर्ष के पिता सुरेश ने गार्ड से पूछा कि दीक्षांत कौन है। इसके बाद हर्ष के पिता ने गाली दी। मना करने पर लोहे की राड से हाथ में मारा। पुलिस ने दोनों पक्षों की क्रॉस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed