देश की छवि खराब कर रहे हैं राहुल गांधी

0

भोपाल । केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर विदेश में भारत देश की छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनका यह कार्य देशद्रोह जैसा अपराध है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यहां मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि कोई भी देशभक्त विदेश में जाकर अपने देश की छवि खराब नहीं कर सकता है। देश में तीन लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की लगातार पराजय के कारण श्री गांधी कुंठित हो गए हैं और अमरीका में जाकर अपनी कुंठा निकाल रहे हैं।

अमरीका की यात्रा पर गए श्री गांधी के बयानों के परिप्रेक्ष्य में श्री चौहान ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता देश निर्माण में जुटे हैं। संघ ने लाखों ऐसे कार्यकर्ता तैयार किए हैं, जो तन, मन और संपूर्ण जीवन देश को समर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस भाजपा” अपने देश में हो सकती है, लेकिन विदेश में तो हम केवल अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हैं और यह बात श्री गांधी को समझना चाहिए। श्री चौहान ने कहा कि श्री राहुल गांधी ने एक बात अवश्य सच कही है कि “मोदी जी से कोई नहीं डरता है।” श्री चौहान ने कहा, “हां, मोदी जी से लोग डरते नहीं है, उन्हें प्यार करते हैं। इसलिए तो जनता ने लगातार तीसरी बार मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाया है।” श्री मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत का निर्माण हो रहा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि श्री गांधी काे समझना चाहिए कि छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *