देवासरोड पर बाइक सवारों पर चढ़ी स्कूली बस बस के नीचे दबे पति-पत्नी को लोगों ने पहिया उठाकर निकाला

0

दैनिक अवंतिका उज्जैन
उज्जैन। काम पर जाने के लिये बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी और गांव की युवती बुधवार सुबह घर से निकले थे। देवासरोड पर तेजगति से दौड़ती स्कूली बस बाइक पर चढ़ गई। दुर्घटना में पत्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया। पति और युवती गंभीर घायल हुए है। लोगों ने पहिया उठाकर उन्हे बाहर निकाला। नरवर थाना प्रभारी मोहनसिंह जाट ने बताया कि सुबह 7.45 बजे के लगभग ग्राम मुंजाखेड़ी और गावड़ी के बीच बाइक और स्कूली बस के बीच दुर्घटना होने की खबर मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों में 2 महिला और एक पुरूष शामिल था। जिसमें से एक महिला की मौत हो चुकी थी।  जानकारी जुटाने पर मृतक महिला का नाम रीना मिस्त्री और घायल उसका पति जितेन्द्र मिस्त्री होना सामने आये। एक अन्य घायल महिला राजश्री थी। तीनों ग्राम मुंजाखेड़ी के थे। जिन्हे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतक रीना का शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा गया। धर्मेन्द्र और राजश्री को परिजन उपचार के लिये निजी अस्पताल लेकर गये। दुर्घटना की जानकारी लगने पर परिजन अस्पताल पहुंचे थे। उन्होने बताया कि धर्मेन्द्र और रीना नागझिरी विक्रमनगर उद्योगपुरी में काम करते है। उनके साथ घायल हुई राजश्री भी उद्योगपुरी में रीना के साथ अमूल फैक्ट्री में काम करती है। सुबह उद्योगपुरी जाने के लिये घर से निकले थे। रीना 3 बच्चों की मां थी। थाना प्रभारी के अनुसार बस का जप्त कर लिया गया है। जो ब्राइड स्टार स्कूल की है। वह बच्चों को लेकर जा रही थी। दुर्घटना के बाद चालक भाग निकला था। बताया जा रहा है टक्कर होने के बाद बाइक सहित उस पर सवार पति-पत्नी और युवती पहिये के नीचे आ गये थे। लोगों ने बस का पहिया उठाकर उन्हे बाहर निकाला। नजरपुर में हुई दुर्घटना में नाबालिग की मौत
उज्जैन-आगर मार्ग पर ग्राम नजरपुर में बुधवार दोपहर बाइक सवार नाबालिग  विकास पिता आत्माराम 17 वर्ष निवासी ढाबला गौरी को पंचवटी ढाबे के सामने अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। नाबालिग के गंभीर घायल होने पर लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत होना सामने आया। घट्टिया थाना पुलिस ने बताया कि अस्पताल पुलिस चौकी ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। परिजन सूचना मिलने पर सीधे जिला अस्पताल पहुंच गये थे। मर्ग डायरी आने पर आगे की जांच शुरू की जायेगी। फिलहाल घटनास्थल के आसपास पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि किस वाहन से दुर्घटना हुई है।
बुर्जुग महिला को बाइक ने मारी टक्कर चिंतामण क्षेत्र की रहने वाली कंचनाबाई पति जगदीश भाटी 60 वर्ष बुधवार शाम पैदल क्षेत्र से वापस घर लौट रही थी। उसी दौरान पीछे से तेजगति में आये बाइक चालक ने विद्या भारती भवन के सामने टक्कर मार दी। कंचनाबाई को गंभीर चोंट लगी है। चिंतामण गणेश थाना प्रभारी बल्लू मंडलोई ने बताया कि बाइक सवार मौके से भाग निकला है। बुजुर्ग महिला का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर होना बताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *