रूनीजा मार्ग पर जाती दिखी पूर्व विधायक की चोरी हुई कार

0

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। ग्राम जलोदिया बड़नगर में 2 दिन पहले चोरों ने पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई के फार्म हाऊस पर धावा बोला था और चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश कीमती सामान के साथ कार चोरी कर ले गये थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के बाद पाया कि कार रतलाम-रूनीजा मार्ग पर गई है। पुलिस की एक टीम रतलाम पहुंच गई है। संभावना जताई जा रही है कि जल्द बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ जायेगें।
बड़नगर थाना एसआई सत्येन्द्र चौधरी ने बताया कि ग्राम जलोदिया में पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई के फार्म हाऊस पर 2 दिन पहले धाबा बोला था। बदमाशों ने ताला तोड़ने के बाद वहां से टीवी, गैंस टंकी के साथ अन्य सामान चोरी किया और वहां खड़ी इंडिका कार लेकर फरार हो गये। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। कार रतलाम-रूनीजा मार्ग पर जाती दिखाई दी। उक्त मार्ग को ट्रेक करते हुए एक टीम रतलाम तक पहुंची है। वहीं एक टीम बदनावर भी रवाना की गई है। एसआई चौधरी के अनुसार बदमाशों की संख्या 4 से अधिक हो सकती है। टीम कार का रूट ट्रेक कर रही है। बदमाश जल्द गिरफ्त में होगें। जिनसे कई वारदातों का सुराग मिलने की संभावना बन सकती है।
बदमाशों ने चुराई पार्किंग में खड़ी बाइक
इंदौररोड कृष्णा परिसर एक्सटेंशन में रहने वाला केवल पिता योगेश शर्मा मेकेनिकल इंजीनियर है और देवास स्थिति कम्पनी में काम करता है। प्रतिदिन उज्जैन से देवास जाने के दौरान वह अपनी बाइक रेलवे स्टेशन पर आरक्षण कार्यालय के पीछे बने पार्किंग में खड़ी करता है। जिसका प्रतिमाह शुल्क 200 रूपये है। केवल ने शुक्ल भी जमा करा रखा है। 5 सितंबर को कंपनी के काम से नोएडा गया था। उसने अपनी बाइक पार्किंग में खड़ी की थी। 5 दिन बाद वापस लौटा तो पार्किंग में बाइक दिखाई नहीं दी। बदमाश बाइक चोरी कर ले गये थे। पार्किंग में मौजूद हुकुमचंद से पूछताछ करने पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। मामले की शिकायत जीआरपी का दर्ज कराई गई। पुलिस आसपास लगे कैमरों के फुटेज देख रही है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने उक्त पार्किंग अवैध तरीके से रेलवे स्टॉफ पार्किंग के नाम से खोल रखा है। जहां डेली अपडाउन करने वाले अपने वाहन पार्क करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *