कांग्रेस अध्यक्ष की भाषा अधिकारी-कर्मचारियों का अपमान : यादव

0

भोपाल।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार के अधिकारी-कर्मचारी निष्ठा और शिद्दत से कार्य कर रहे हैं और श्री पटवारी की भाषा सभी अधिकारी-कर्मचारियों का अपमान है।

यादव ने नर्मदापुरम में कल पटवारी द्वारा अधिकारियों को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि रस्सी जल गई, लेकिन बल नहीं गया। पिछले 20 सालों से कांग्रेस प्रदेश में सत्ता से बाहर है, बीच में कुछ समय मिला, लेकिन सरकार चला नही पाए और अब भी जिस तरीके से श्री पटवारी ने कर्मचारी और अधिकारियों के लिए भाषा बोली, वह समूचे कर्मचारियों और अधिकारियों का अपमान है। इसके लिए उन्हें माफी मांगना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में किसी के भी द्वारा अधिकारी-कर्मचारियों का अपमान उचित नहीं है। राज्य सरकार के अधिकारी-कर्मचारी निष्ठा और शिद्दत से कार्य कर रहे हैं। सरकार सभी वर्गों की बेहतरी के लिए सभी को साथ लेकर चल रही है। राज्य सरकार सभी अधिकारी-कर्मचारियों के साथ खड़ी है। सरकार के लिए उनकी निष्ठा और व्यवस्था पर कोई प्रश्न नहीं उठा सकता है। वे बेखौफ होकर, जनता की बेहतरी के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इसी प्रकार से ठोस काम करती रहेगी। पटवारी ने कल नर्मदापुरम जिले में कांग्रेस की न्याय यात्रा के दौरान नर्मदापुरम कलेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसे लेकर कल से ही भारतीय जनता पार्टी पटवारी पर हमलावर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *