हिरासत में आया मादक पदार्थ उपलब्ध कराने वाले युवक

0

दैनिक अवन्तिका उज्जैन । मादक पदार्थ के साथ हिरासत में आये बदमाश को स्मैक उपलब्ध कराने वाला भी रविवार को पुलिस की गिरफ्त में आया गया। जिसे न्यायालय में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। स्मैक उपलब्ध कराने वाले के पास से भी 7 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।
13 सितंबर को देवासगेट थाना पुलिस ने पाटीदार ब्रिज के रास्ते हीरामिल की चाल में आ रहे आकाश पिता गौतम कामले 21 वर्ष को घेराबंदी कर पकड़ा था। जिसके पास से मादक पदार्थ 9 ग्राम स्मैक बरामद की गई थी। जिसे न्यायालय में पेश कर 3 तीनों की रिमांड पर पूछताछ के लिये लिया गया है। एसआई चुन्नीलाल माले ने बताया कि आकाश ने बताया था कि उसे स्मैक हीरामिल की चाल में रहने वाला रोहित पिता श्यामलाल सिसौदिया उपलब्ध करता है। स्मैक मिलने के बाद वह टोकन बनाकर नशा करने वालों का बेचता है। रोहित का नाम सामने आने पर पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। रविवार को हीरामिल की चाल से उसे भी गिरफ्त में लिया गया है। जिसके पास से 7 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से एक दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि स्मैक कहां से लेकर आते थे। सोमवार को रोहित के साथ आकाश का रिमांड खत्म होने पर न्यायालय में पेश किया जायेगा।
अब तक 5 किलो 548 ग्राम मादक पदार्थ बरामद
पुलिस द्वारा दो सप्ताह पहले मादक पदार्थ के अवैध कारोबार में शामिल लोगों की धरपकड़ कर अभियान शुरू किया था। अब तक 5 किलो 548 ग्राम गांजा, स्मैक और चरस के साथ 10 युवको को गिरफ्तार किया जा चुका है। अब तक मादक पदार्थ के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने में खाचरौद, नीलगंगा, माधवनगर, देवासगेट, बड़नगर, नरवर पुलिस को सफलता मिल चुकी है। जिसमे ंदेवासगेट पुलिस ने कुख्यात तस्कर संजू उर्फ संजय गुप्ता को मादक पदार्थ गांजे के साथ पकड़ा था। कुछ आरोपियों से बाइक और मोबाइल भी जप्त किये गये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *