बाइक पर रखे थैलों में छुपाकर रखी थी अवैध शराब

0

दैनिक अवन्तिका ब्रह्मास्त्र बुलेटिन …
उज्जैन। ग्रामीण क्षेत्रों के रास्ते से बाइक पर थैलों में छुपाकर शराब ले जा रहे युवको को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। 24 हजार से अधिक की देशी शराब बरामद होने पर हिरासत में लेकर आबकारी एक्ट का मामला दर्ज किया है। दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।
तराना थाना प्रभारी प्रहलादसिंह ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिलने के बाद ग्राम करंज बायपास मार्ग पर घेराबंदी की बाइक क्रमांक एमपी 42 झेडसी 1543 पर सवार 2 युवको को पकड़ा गया था। उनके पास 2 थैले थे, जिसमें अवैध शराब के 350 क्वार्टर भरे होना सामने आये। बाइक जप्त करने के साथ दोनों को हिरासत में लिया गया था। थाने लाकर पूछताछ करने पर उनके नाम नवीन पिता ईश्वर और रामसिंह पिता प्रभुलाल निवासी सापखेडी शाजापुर सामने आये। उनके पास से बरामद शराब की कीमत 24 हजार 500 रूपये होना सामने आई। जप्त बाइक 70 हजार रूपये कीमत की है। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर सोमवार दोपहर न्यायालय में पेशकर रिमांड मांगा गया, लेकिन दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी के अनुसार अवैध शराब परिवहन में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में प्रधान आरक्षक मांगीलाल मीणा, आरक्षक प्रकाश मेहता, दीपक और आनंद की भूमिका रही।
बड़नगर पुलिस ने पकड़ी 6 पेटी देशी शराब
चैकिंग के  दौरान बड़नगर पुलिस ने जवासिया जस्साखेड़ी मार्ग से बाइक क्रमांक एमपी 13 ईझेड 7685 पर सवार गोपाल पिता शंकरलाल 55 वर्ष निवासी कुंडीपाड़ा रूनीजा थाना भाटपचलाना को पकड़ा। वह बाइक पर 6 पेटी शराब रखकर अपने गांव की ओर जा रहा था। थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि आरोपी से बरामद शराब 20 हजार से अधिक की होना सामने आई है। मामले में आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *