तराना में पुलिया के नीचे मिली युवक की लाश

0

– बाइक सहित गिरने की आशंका, घटनास्थल पहुंची पुलिस

उज्जैन। आज सुबह तराना तहसील में पुलिया के नीचे एक युवक की लाश पड़ी होना सामने आया है। मृतक से कुछ दूरी पर ही बाइक पड़ी थी। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने पहचान के लिए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किया। कुछ देर में ही परिजन पहुंच गए।

तराना थाना एएसआई रमेश सेन बताया कि सुबह ग्राम बागोदा और सूरजपुर के बीच बनी पुलिया के नीचे एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना ग्रामीणों से मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थे। मृतक युवक के पास ही बाइक पड़ी थी। जांच के दौरान उसके पास पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला। सोशल मीडिया पर मृतक का फोटो तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों में सरपंचों को भेजा गया। कुछ देर में ही सूरजपुर में रहने वाला परिवार सरपंच के माध्यम से घटनास्थल पहुंचा और मृतक की पहचान माखन पिता मांगीलाल मालवीय 35 वर्ष के रूप में की। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया।

 

एएसआई के अनुसार घटना स्थल पर जांच के दौरान सामने आया कि पुलिया बिना रेलिंग की होने के चलते बाइक सवार माखन नीचे गिरा है उसके शरीर में गिरने से लगी चोट के निशान प्रतीत हो रहे थे लेकिन मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही होगा। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि माखन मजदूरी करता था और सूरजपुर से तराना जाता था। परिजनों का कहना था कि माखन अत्यधिक शराब पीने का आदी था। इसी बात से आशंका जताई गई की वहां नशे की हालत में पुलिया से गिरा है फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया गया है जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही घटना स्पष्ट हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *