इंदौर में पति-पत्नी के विवाद में रंगीन मिजाज पुलिस अफसर की एंट्री

0

रंगीन मिजाज पुलिस अफसर की एंट्री हुई और उसकी रसभरी व्हाट्सएप चैटिंग उजागर

ब्रह्मास्त्र इंदौर

सोशल मीडिया पर एक लडकी की अश्लीलता वाला वीडियो जहां खूब प्रचारित हुआ, तो उसको लेकर अच्छा-खासा विवाद भी चला, वहीं एक और हाईप्रोफाइल मामला सामने आया, जिसमें पति-पत्नी के विवाद में एक रंगीन मिजाज पुलिस अफसर की एंट्री हुई और उसकी रसभरी व्हाट्सएप चैटिंग उजागर हुई, जो वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मीडिया तक भी पहुंची।

दरअसल, हाई कोर्ट अभिभाषक ने पति द्वारा की इस रोचक मामले में हुआ यह कि सुखलिया निवासी पति-पत्नी अपने विवाद को लेकर थाने पहुंचे और तत्कालीन एसीपी से मिले और उनसे मदद मांगी। मगर रंगीन मिजाज एसीपी शिकायतकर्ता की पत्नी पर ही आकर्षित हो गए और उसका मोबाइल नम्बर लेकर व्हाट्सएप के जरिए मैसेज भेजने लगे। पत्नी ने भी उसका जवाब देना शुरू कर दिया। मीडिया को यह रसभरी व्हाट्सएप चैटिंग हासिल हुई है, जिसमें पुलिस अफसर स्वीटू, स्वीटी, डियर के साथ लॉन्ग ड्राइव में चलने, चील्ड बियर पीने, बारिश में साथ-साथ भीगने और मूवी देखने का निमंत्रण दे रहे हैं। साथ ही कई तरह की एमोजी भी भेजी गई। वहीं फिल्मी गीतों के वीडियो सॉन्ग भी पीड़ित की पत्नी को लगातार भेजते रहे।
कुछ समय बाद जब पति को इसकी भनक पड़ी तो उसने पत्नी और एसीपी के बीच हुई व्हाट्सएप चैटिंग की जानकारी ली और फिर उसकी शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की। तत्कालीन पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने डीसीपी आदित्य मिश्रा को भी इसकी जांच सौंपी, मगर बाद में कोई कार्रवाई नहीं हुई। तब पति ने हाईकोर्ट एड्वोकेट कृष्णकुमार कुन्हारे से सम्पर्क किया और फिर कुन्हारे और डॉ. रूपाली राठौर ने व्हाट्सएप चैटिंग के सबूतों के साथ इस पूरे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री को की। अभिभाषक कुन्हारे ने बताया कि पत्नी का ब्रेनवॉश करने का आरोप भी पति ने लगाया है और ये दोनों अपनी वैवाहिक समस्या से उत्पन्न विवाद के चलते पुलिस के पास पहुंचे थे। मगर एसीपी ने पत्नी को ही अपने जाल में फंसाया और यहां तक कि कई विभागीय गोपनीय जानकारी भी व्हाट्सएप के जरिए दे दी, जिसमें नेपाल से इंदौर आए प्रधानमंत्री के प्रोटोकॉल की ड्यूटी के खुलासे के साथ-साथ डीआईजी आॅफिस में होने वाली गोपनीय मीटिंग के फोटो भी शिकायतकर्ता की पत्नी को भेज दिए।

चरित्रहीन अफसर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होना चाहिए
इतना ही नहीं, आधी रात और उसके बाद तक लगातार अश्लील और लुभावनी चैटिंग करते रहे, जिसमें शिकायतकर्ता पति को जेल भिजवाने, लात खिलाने जैसे मैसेज भी शामिल हैं। ऐसे 100 से अधिक आपत्तिजनक व्हाट्सएप चैटिंग उसके स्क्रीनशॉट के सबूतों के आधार पर अब पति ने शिकायत करवाई है। कुन्हारे द्वारा सौंपी गई शिकायत की कॉपी भी मीडिया के पास उपलब्ध है, जिसमें यह स्पष्ट नजर आ रहा है कि रंगीन मिजाज पुलिस अफसर किस कदर पीड़ित महिला पर फिदा रहे और लगातार रोमांटिक बातें उससे करते रहे। उक्त एसीपी भी विवादित होकर दो बच्चों का पिता है और अभिभाषक का कहना है कि ऐसे चरित्रहीन अफसर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होना चाहिए, क्योंकि यह पुलिस में भर्ती के दौरान ली गई गोपनीयता और कर्तव्यनिष्ठा का भी उल्लंघन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *