कोर्ट का फैसला आने से पहले हुआ था फरार, प्रेमिका की हत्या में शामिल प्रेमी खनूजा ने किया सरेंडर

0

 

उज्जैन। फटाका व्यापारी और हिंदूवादी नेता ने षड्यंत्र रचकर अपने साथियों के साथ प्रेमिका की 5 साल पहले हत्या कर दी थी। मामले में कोर्ट ने उसे कुछ दिन पहले फैसला सुनाते हुए प्रेमी और उसके साथियों को सजा सुनाई। इससे पहले प्रेमी और उसके साथी फरार हो गए थे। शुक्रवार को प्रेमी ने कोर्ट में सिलेंडर कर दिया जिसे जेल भेजा गया है साथियों की तलाश की जा रही है।
वर्ष 2019 में महाकाल थाना क्षेत्र के चिंतामण बायपास मार्ग पर दुर्घटना में स्वाति भट्ट 30 वर्ष घायल हुई थी उसे मैजिक चालक ने कुचल दिया था। घटनास्थल से फटाका व्यापारी और हिंदूवादी नेता सुखविंदर खनूजा अस्पताल लेकर पहुंचा था। अस्पताल में स्वाति की मौत हो गई थी। महाकाल पुलिस में मामला दर्ज कर जांच में पाया था कि मामला दुर्घटना का नहीं हत्या का है। उसे अस्पताल लेकर जाने वाला सुखविंदर मृतक युवती का प्रेमी था और चिंतामण बाईपास पर ढाबा संचालित करता है। उसने षड्यंत्र रचकर इंदौर के मैजिक चालक और अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा होने पर सुखविंदर खनूजा के साथ इंदौर के रहने वाहिद, संजय, समीर और पंकज के साथ उसकी पत्नी उमा के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में चालान पेश करने के बाद सभी को जमानत मिल गई थी। कुछ दिन पहले कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सभी को सजा सुनाई और जेल भेजने के आदेश जारी करती है लेकिन इससे पहले ही हत्या और षड्यंत्र में शामिल सभी आरोपी फरार हो गए। शुक्रवार को सुखविंदर खनूजा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया जिसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है उसके साथियों की तलाश की जा रही है।
सुखविंदर और स्वाति में था प्रेम प्रसंग
नई सड़क पर रहने वाले हिंदूवादी नेता सुखविंदर खनूजा और स्वाति के बीच 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुखविंदर शादीशुदा था वही स्वाति उसे पर साथ रहने का दबाव बना रही थी वह सुखविंदर के ढाबे और घर चली जाती थी। परेशान होकर स्वाति में सुखविंदर के दुष्कर्म का प्रकरण भी दर्ज कर दिया था बाद में जमानत होने पर दोनों के बीच फिर से मेलजोल शुरू हो गया था लेकिन सुखविंदर परेशान रहने लगा था इसी के चलते उसमें षड्यंत्र रचा था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *