सहेबखेडी मार्ग पर पलटा अनियंत्रित हुआ डंपर, चक्काजाम में शामिल युवको पर बलवा और तोड़फोड का प्रकरण दर्ज

0

दैनिक अवंतिका  उज्जैन। साहेबखेडी मार्ग पर रविवार दोपहर को अनियंत्रित हुआ डंपर पलटी खा गया। हादसे में ड्रायवर गंभीर घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटनाक्रम के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। लोगों का कहना था कि रास्ता बारिश के चलते खराब हो गया है,जिसकी वजह से डंपर पलटा है।
चिमनगंज थाना प्रधान आरक्षक ज्ञानसिंह ने बताया कि निजी अस्पताल से डंपर पलटने पर घायल हुए चालक शेख पिता कादर निवासी सादवा तराना के घायल होने की सूचना मिली है। वहीं डंपर पलटने की खबर पर पुलिस साहेबखेडी मार्ग पर पहुंची थी। डंपर कैसे पलटा है, इसकी जांच की जा रही है। घायल चालक के बयान दर्ज नहीं हो पाये है, हालत में सुधार आने पर बयान दर्ज किये जायेगें उसके बाद ही सामने आ पायेगा कि डंपर कहां आ रहा था और कहां जा रहा था। वहीं हादसे के बाद साहेबखेड़ी क्षेत्र में रहने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लोगों का कहना था कि बारिश के चलते मार्ग उबड़-खाबड़ हो गया है। पुलिया का रास्ता भी ठीक नहीं है। रास्ता खराब होने से ही डंपर पलटा है।
चक्काजाम में शामिल युवको पर बलवा और तोड़फोड का प्रकरण दर्ज
उज्जैन। महाकाल मंदिर के पास दीवार गिरने पर हादसे में मृतक युवक का शव मोहननगर चौराहा पर रख परिजनों और समाजजनों ने चक्काजाम किया था। इस दौरान कुछ युवको ने हंगामा करते हुए कार के कांच फोड़ दिये थे, जिन्हे रोकने के प्रयास में एएसपी का हाथ टूट गया था। मामले में 6 युवको को गिरफ्तार कर तोड़फोड और बलवा करने का प्रकरण कार चालक की शिकायत पर दर्ज किया गया है।
शिवशक्ति नगर में रहने वाले अजय पिता ओमनाथ योगी की महाकाल मंदिर क्षेत्र में गिरी दीवार हादसे में मौत हो गई थी। शनिवार को परिजनों ने शव सड़क पर रख मोहननगर चौराहा पर चक्काजाम कर दिया था। इस दौरान कुछ युवको ने जाम के दौरान हंगामा करते हुए मंडी गेट के आगे आगररोड पर 32 वीं बटालियन में पदस्थ अनूप पिता श्यामलाल उपाध्याय की कार में तोडफोड कर दी थी, मौके पर मौजूद एएसपी नितेश भार्गव ने तोड़फोड़ करने वालों को पकड़ने का प्रयास किया था, जिसमें गिरने पर उनका हाथ फैक्चर हो गया था। चिमनगंज थाना पुलिस ने कार में हुई तोड़फोड़ के मामले में अनूप की शिकायत पर बलवा करने और तोड़फोड़ करने का प्रकरण दर्ज कर दीपेश शर्मा, अंशुल यादव निवासी शिवशक्ति नगर, क्रिश उर्फ केशव बारोड निवासी काजीपुरा, विकास प्रजापत बजरंगनगर, देवीसिंह बाथम शंकरपुर और रितेश मालवीय गांधीनगर को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *