माधव क्लब पहुंचे हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता 2-मैनेजर ने मांगी माफी -बबाल गले पड़ा तो मैनेजर ने मांगी माफी माधव क्लब नवरात्रि गरबा में परोसी गई अश्लीलता

0

दैनिक अवंतिका उज्जैन।
उज्जैन। नवरात्रि में माता की आराधना में गरबा किया जा रहा है, माधव क्लब में भी गरबो का आयोजन किया गया है। शुक्रवार-शनिवार रात गरबों में अश्लीलता परोसी गई। वीडियो वायरल होने पर बबाल खड़ा हो गया। शनिवार को गरबा शुरू होने से पहले हिन्दू संगठन पहुंच गया। मैनेजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर माफी मांगी।
तीन बत्ती चौराहा से माधवनगर रेलवे स्टेशन आने वाले मार्ग पर माधव क्लब बना हुआ है। जिसके सदस्य प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधि, रसूखदार और संभ्रांत परिवार के लोग है। क्लब में वर्ष में कई बड़े आयोजन किये जाते है। नवरात्रि में गरबो का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें शुक्रवार रात गरबा इवेंट के लिये बिग बॉस प्रतियोगी जैसलीन को बुलाया गया था। गरबा शुरू होने पर गाना बजाया गया अभी तो पार्टी शुरू हुई है। जैसलीन का ड्रेस अश्लीलता भरा था। जिस पर आयोजन में शामिल सभी लोग थिरकते दिखाई दिये। अश्लीलता से शुरू हुआ गरबा फूहड़ता के साथ समाप्त हुए। शनिवार को गरबा इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसको देख हिन्दू संगठन के लोग भड़क उठे। शाम को गरबा शुरू होने से पहले माधव क्लब पर अश्लीलता रोकने के लिये एकत्रित होने की अपील की गई। 7.30 बजे हिन्दू संगठन से हिन्दू जागरण मंच के अर्जुन भदौरिया और रितेश महेश्वरी के साथ कार्यकर्ता माधव क्लब पहुंच गये। बबाल होने की खबर पर नीलगंगा पुलिस की टीम पहुंची। कुछ देर में मामला शांत करा लिया गया। माधव क्लब के कर्ताधर्ताओं ने आगे से ऐसी गलती नहीं होने की बात कहीं।
मैनेजर ने माफी मांग वीडियो किया वायरल
हिन्दू संगठन के माधव क्लब पहुंचने पर बबाल गले पड़ता देख क्लब के मैनेजर महेश प्रसाद तिवारी ने माफी मांगी। जिसका वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। मैनेजर का कहना था कि जयश्री राम शक्ति हिन्दू परिवार से क्षमा याचना चाहता हूं। कल हमारे यहां प्रोग्राम में बाहर से इवेंट वाले आये थे। उनसे गलती हो गई थी। एक सॉग गलत चला दिया था। मैनेजमेंट सुनते ही एक्शन में आया और 4-5 मिनट में बंद कर दिया गया था। हमारी भावना को ठेस लगी है। हिन्दू संगठन के साथ हम सारे हिन्दू है, सनातन के साथ है हमेशा रहेगें। यदि किसी प्रकार की गलती हुई है तो पूरा माधव क्लब परिवार, मै, पूरा मेनेजमेंट माफी मांगते है, जय श्रीराम जयमाता दी।
गणेशोत्सव में भी हुई थी फूहड़ता
कुछ दिनों पहले ही दस दिवसीय गणेशोत्सव में भगवान गणेश की आराधना की गई थी। उस दौरान भी धार्मिक, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन शहरभर में विराजित भगवान गणेश में पांडालों में किया जा रहा है। इस दौरान माधवनगर थाना क्षेत्र के महानंदानगर क्षेत्र आर्केस्ट्रा कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें अश्लील गानों की गूंज सुनाई दी थी। उस वक्त भी हिन्दू संगठन ने विरोध दर्ज कराया था। जिसके बाद आयोजको ने माफी मांगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *