भोपाल में 1814 करोड़ की एमडी ड्रग पकड़े जाने पर सियासत शुरू, जीतू पटवारी ने डिप्टी सीएम का मांगा इस्तीफा

0

दैनिक अवन्तिका भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बगरोदा पठार इंडस्ट्रियल एरिया में गुजरात एटीएस और एनसीबी द्वारा छापेमारी में 1814 करोड़ की एमडी ड्रग पकड़े जाने के बाद सियासत शुरू हो गई है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता मामले को लेकर सरकार पर हमलावर हो गए हैं। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा का इस्तीफा मांगा है। दरअसल इस मामले में एक आरोपी हरीश आंजना की डिप्टी सीएम के साथ तस्वीरें सामने आने के बाद जीतू पटवारी सरकार को घेरा है।

ऐसी घटनाएं मोहन यादव को अस्थिर करने की साजिश
पटवारी ने पूछा कि लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। क्या ये बीजेपी में मोहन यादव को अस्थिर करने का षड्यंत्र किया जा रहा है? पटवारी ने एक फोटो दिखाते हुए कहा यह व्यक्ति है जो इसमें संलग्न पाया गया है। यह उप मुख्यमंत्री का करीबी है। इसकी खुद की प्रोफाइल पर 500 फोटो हैं। युवा मोर्चा का नेता है। देश के प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री से मेरा सवाल है, क्या उपमुख्यमंत्री जी का इस्तीफा लेंगे? प्रधानमंत्री जी ने तीन दिन पहले जो कहा क्या उपमुख्यमंत्री देवड़ा जी का आप उनसे इस्तीफा लेंगे? उन्होंने कहा कि मोहन यादव की नीयत देखना चाहिए। मोहन यादव को तत्काल जगदीश देवड़ा जी का इस्तीफा लेना चाहिए।

ऐसे माफियाओं को कोई भी राजनीतिक व्यक्ति संरक्षण देगा तो उसे माफ नहीं किया जाएगा। मोहन भैया, देवड़ा जी का इस्तीफा लो और मध्य प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित करो। नशा मुक्त करो। आपकी छवि ऐसी बनती जा रही है कि हर तरह का माफिया सरकार पर हावी है। इस परसेप्शन को हटाओ। प्रदेश बदनाम हो रहा है। हर क्षेत्र में कलंकित हो रहा है। उसका अगर कोई दोषी है, तो आज सरकार का मुखिया होने के नाते मोहन यादव हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *