बर्थडे केक खाने से 5 साल के बच्चे की मौत, स्विगी से किया था आॅर्डर

0

बेंगलुरु। बेंगलुरु के भुवनेश्वरी नगर में एक दर्दनाक घटना घटी, जहां बर्थडे केक खाने के बाद 5 साल के एक बच्चे की मौत हो गई और उसके माता-पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक बच्चे का नाम धीरज था, जबकि उसके माता-पिता बलराज और नागलक्ष्मी अभी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बलराज जो स्विगी कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करते हैं। रविवार को एक ग्राहक द्वारा आॅर्डर कैंसिल किए गए केक को बलराज अपने घर ले आए थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह केक उन्होंने अपने बेटे धीरज के जन्मदिन के लिए स्विगी से आॅर्डर किया था। इस केक से उन्होंने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया और परिवार के तीनों सदस्यों ने साथ में केक खाया। फिर रात का खाना खाने के बाद सो गए।

अचानक शुरू हुआ पेट दर्द और बच्चे की मौत

सोमवार सुबह अचानक तीनों के पेट में तेज दर्द शुरू हो गया, जिससे वे दर्द से चिल्लाने लगे। पड़ोसियों ने उनकी चीखें सुनकर उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि उनके बेटे धीरज की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी। बलराज और नागलक्ष्मी बेहोश थे और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है।

फूड पॉइजनिंग या आत्महत्या का शक

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और अधिकारियों का कहना है कि उन्हें फूड पॉइजनिंग का शक है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि यह सुसाइड अटेम्प्ट हो सकता है, लेकिन अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। केक को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है और जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *