रेप के आरोपी का एनकाउंटर, खुद को गोली मारी

0

दैनिक अवन्तिका छतरपुर

छतरपुर में रेप पीड़िता और उसके परिवार के तीन लोगों को गोली मारने के आरोपी ने खुद के सिर में गोली मार ली। उसने सुसाइड से पहले मंगलवार सुबह करीब 9.15 बजे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एसपी को अपनी लोकेशन बताई थी। सागर आईजी प्रमोद वर्मा का कहना है कि पुलिस आरोपी की लोकेशन पर पहुंची थी। उसे पकड़ने की तैयारी कर रही थी, तभी आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। घबराकर उसने खुद की कनपटी पर गोली मार ली।
एसपी अगम जैन ने बताया, पुलिस से चारों तरफ से घिरा देख आरोपी ने खुद के सिर पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया।
आरोपी भोला अहिरवार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- मैंने किसी का रेप नहीं किया है, यह पूरा गांव जानता है। मुझे सिर्फ पैसों के लिए षड्यंत्र के अनुसार फंसाया गया है। पैसा ही ले-देकर ही मेरे खिलाफ पॉक्सो, 376 जैसी धारा में मुकदमा कायम करवा दिया गया। यह जरूर है कि कल जो हुआ है वह मैंने ही किया है।
एसपी साहब से मेरा कहना है कि मैं सिद्ध बाबा पुच्छी वाले रोड के यहां हूं। यहीं मिल जाऊंगा। सिविल लाइन टीआई ने बाल्मीक चौबे और जय बेदी से पैसे लेकर मुकदमा कायम किया था। प्रेमचंद डालू सरपंच और दीपक पाली इन दो दलालों ने उन्हें भटकाया। मैं एक मजदूर के मोबाइल से पोस्ट कर रहा हूं, जो यहीं मूंगफली निकाल रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *