सुबह 5 बजे पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, घर में पलंग पर मिली लाश, पत्नी और दो बेटे हिरासत में

0

उज्जैन। पिछले कुछ दिनों से अपनी हत्या की आशंका जता रहे पूर्व पार्षद को आज सुबह घर में ही गोली मार दी गई। हमला 12 बोर की बंदूक से किया जाना सामने आया है। घटनास्थल पर 5:30 बजे तीन से चार थानों का पुलिस बल पहुंच गया था।

वजीर पार्क कॉलोनी में रहने वाले पूर्व पार्षद हाजी गुड्डू कलीम 60 वर्ष की आज सुबह घर की प्रथम मंजिल के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह 5:30 बजे मामले की जानकारी लगते ही नीलगंगा, चिंतामण, महाकाल और माधव नगर थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पूर्व पार्षद के रिश्तेदारों और परिजनों ने हत्या का आरोप गुड्डू कलीम की पत्नी भूरी उर्फ नीलोफर, बेटे दानिश, आसिफ उर्फ मिंटू पर लगाया पुलिस ने घर में मौजूद तीनों के साथ बहू को पुलिस ने अपनी कस्टडी में पूछताछ के लिए ले लिया। बताया जा रहा है कि परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है। घर के आस-पास लगे कैमरो के फुटेज भी देखे जा रहे हैं। जानकारी यह भी सामने आई है कि घर में लगे कैमरे गोली चलाने से पहले बंद कर दिए गए थे। परिवार के साथ हत्या में बाहरी लोगों के शामिल होने का भी शक जताया गया है।

4 अक्टूबर को चली थी तीन गोली
पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम ने अपनी हत्या की आशंका पहले ही जाता दी थी। 4 अक्टूबर को मॉर्निंग वॉक के दौरान रुचि श्री गार्डन के सामने उन पर कार में आए एक व्यक्ति ने तीन गोली चलाई थी। बचकर भागने में पूर्व पार्षद का हाथ फैक्चर हो गया था। उन्होंने पुलिस को पहले ही मॉर्निंग वॉक के दौरान रैकी होने की जानकारी दी थी, 4 तारीख को हुए हमले के बाद 7 अक्टूबर को शिकायती आवेदन नीलगंगा पुलिस को सौप था पुलिस ने मामले में 9 अक्टूबर की रात अज्ञात हमलावरों पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *