संपत्ति विवाद में पूर्व पार्षद कलीम की हत्या में पत्नी एवं पुत्र गिरफ्तार, -6 आरोपियों में से पुलिस ने चार को पकडा , पुत्रों ने दोस्तों का भी साथ लिया

0

उज्जैन। कांग्रेस के पूर्व पार्षद हाजी कलीम खान उर्फ गुड्डू (60), पिता वजीर खान की शुक्रवार सुबह पांच बजे गोली मार कर हत्या कर दी गई। उन पर एक सप्ताह पूर्व ही जानलेवा हमला हुआ था जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने एक दिन पूर्व ही दर्ज की थी। हत्या के इस मामले में संपत्ति विवाद सामने आया है। गुड्डू की पत्नी दोनों पुत्र एवं उनके मित्र एवं एक रिश्तेदार ने मिलकर हत्या को घर में ही अंजाम दिया है।

गुड्डू की हत्या के मामले में शुक्रवार शाम पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी हत्या संपत्ति विवाद में की गई है। उसके छोटे बेटे दानिश ने ही वजीरपार्क स्थित घर के बेडरूम में उसे 12 बोर बंदूक से सिर में गोली मार दी। गुड्डू का बडा पुत्र आसिफ एवं पत्नी निलोफर भी इस साजिश में शामिल रहे। उनके साथ वजीर पार्क निवासी सोहराब शेख पिता नवाब शेख 26 वर्ष भी शामिल था। इससे पूर्व गुड्उू पर 4 अक्टूबर को हमला हुआ था। जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने जावेद पिता नवाब एवं इमरान उर्फ अभिषेक खान पिता सरफुद्दीन 31 वर्ष निवासी छावनी इंदौर शामिल थे। पुलिस ने पत्नी निलोफर,बडे पुत्र आसिफ उर्फ मिंटू,जावेद, इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छोटा पुत्र दानिश एवं पडोसी सोहराब फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed