फुलछाप कांग्रेसी अरविंद बागड़ी शहर अध्यक्ष की दौड़ से बाहर, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

0

इंदौर। इंदौर में कांग्रेस की राजनीति में बड़ा बदलाव करने के लिए इस बार बजे से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ी योजना बन सकती है इसी के चलते शहर अध्यक्ष की कमान किसी युवा को सौंपने की तैयारी की जा रही है इसी के चलते पिछले दिनों फूल छाप कांग्रेसी अरविंद बागड़ी के साथ विनय बाकलीवाल एवं अन्य कई नाम सामने आ रहे थे।
इन पुराने चेहरो ने कांग्रेस की कार्यकारिणी दीवाने के साथ ही चुनाव नहीं जिताने के कई दाग भी शामिल है।
अमन बजाज ने लोकसभा अध्यक्ष युवक कांग्रेस रहते हुए पूरे 7 साल भी ज्यादा मजबूती से यूथ कांग्रेस चलाई थी। ऐसे में उनके नाम को लेकर सभी जगह से हरी झंडी भी दिखाई दे रही है।
विनय बाकलीवाल कमलनाथ के सहारे अध्यक्ष बनने के सपने देख रहे हैं, परंतु उन पर भी कोई चुनाव नहीं जिताने के साथ कार्यकारणी नही बना पाने की बात जगजाहिर है।
इसी तरह से आए दिन भाजपा नेताओं के साथ फोटो खिंचाने के साथ ही उन्हें समाज के कार्यक्रमों में अतिथि बुलाने के साथ भाजपा नेताओं का साथ देने की आदत ने उन्हें शहर अध्यक्ष की दौड़ से ही बाहर कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार इस समय पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी है और प्रदेश में खास तौर पर इंदौर में उन्हीं की सबसे ज्यादा चलनी है। ऐसे में अमन बजाज भी उनकी गुड लिस्ट में है।
अमन बजाज को राष्ट्रीय लेवल के नेताओं का भी साथ है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है की दिवाली बाद शहर कार्यकारणी में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *