दिग्विजय से बोले विजयवर्गीय – अच्छा हुआ जमानत हो गई, नहीं तो मुझे कल आपसे जेल में मिलने आना पड़ता

ब्रह्मास्त्र इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को इंदौर की कोर्ट में 1 साल की सजा सुनाए जाने और फिर उनकी जमानत होने के बाद जब वे रात को एक विवाह समारोह में पहुंचे तो भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से आमना- सामना हो गया। विजयवर्गीय ने चुटकी ले डाली कि अच्छा हुआ जमानत हो गई नहीं तो कल आपसे जेल में मिलने आना पड़ता।
दिग्विजयसिंह आए तो थे उज्जैन में हुई 11 साल पहले की मारपीट के एक मामले में कोर्ट के सामने पेश होने, लेकिन स्थानीय तौर पर उनके कई कार्यक्रम दौरे में जुड़ गए थे। सुबह वे अशोक जारवाल के यहां पहुंचे और उसके बाद पूर्व पार्षद रवि वर्मा के यहां पहुंचे। इसके बाद वे अन्नू पटेल के यहां पहुंचे। साढ़े तीन बजे पहली बार वे कोर्ट पहुंचे, लेकिन उन्हें एक घंटे बाद बुलाया गया तो वे शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के घर पहुंच गए।
इसके बाद वे फिर कोर्ट पहुंचे तो मालूम पड़ा कि एक घंटा और लगेगा।
शाम को फैसला आने और जमानत करवाने के बाद वे कोर्ट से निकले और पूर्व पार्षद अनवर दस्तक तथा सरवर खान के यहां। शाम को एक विवाह समारोह में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से उनका सामना हुआ, तो विजयवर्गीय ने चुटकी लेते हुए कहा कि अच्छा हुआ जमानत हो गई, नहीं तो कल आपसे जेल में मिलने आना पड़ता। इस पर साथ में खड़े नेता ठहाका मारकर हंस पड़े। यहां से दिग्गी कांग्रेस नेता राजू भदौरिया के यहां पहुंचे और वहां से भोपाल रवाना हो गए।