पुलिस भर्ती परीक्षा और शिक्षक पात्रता परीक्षा में गड़बड़ियां

धरना देना चाहते हैं छात्र, प्रशासन ने कहा- नहीं मिल सकती अनुमति

ब्रह्मास्त्र इंदौर। पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा और शिक्षक पात्रता परीक्षा में हुई गड़बड़ियों को लेकर इंदौर सहित कई जगह छात्रों द्वारा विरोध किया जा रहा है। इंदौर में कलेक्टर ऑफिस पर धरना प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन तीन दिनों से लगातार कोशिश करने के बाद भी छात्रों को धरने की परमिशन नहीं मिल रही है। छात्रों का कहना है कि अगर उन्हें परमिशन नहीं मिलती है तो वे बिना परमिशन के ही धरना प्रदर्शन करेंगे।
गड़बड़ियों को लेकर जता रहे विरोध
पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा और शिक्षक पात्रता परीक्षा में हुई गड़बड़ियों को लेकर प्रदेशभर के छात्रों में नाराजगी है। इसे लेकर लगातार वे विरोध जता रहे है। इसी कड़ी में इंदौर में बेरोजगारी विरोधी आंदोलन के बैनर तले अभ्यर्थी एकजुट होकर इन गड़बड़ियों का विरोध कर रहे हैं। इंदौर में छात्रों पहले भी इसे लेकर अपना विरोध जता चुके हैं।

3 दिन से मांग रहे परमिशन

इंदौर में बेरोजगारी विरोध आंदोलन के बैनर तले छात्र पिछले तीन दिनों से धरना प्रदर्शन करने की परमिशन मांग रहे है। लेकिन उन्हें परमिशन नहीं मिल रही है। इसे लेकर कुछ छात्र सोमवार को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी से भी मिले। मगर उन्हें अनुमति नहीं मिली। अब छात्रों का कहना है कि अगर उन्हें परमिशन नहीं मिलती है तो वे बिना परमिशन के ही अपना प्रदर्शन कर सकते हैं।