नाबालिग से शादी के लिए बनाया दबाब, हाथ पकड़ा, विरोध किया तो मारपीट

ब्रह्मास्त्र इंदौर। मल्हारगंज में भी 17 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। TI राहुल शर्मा के मुताबिक इंदिरानगर में पीड़िता का घर है नजदीक अरूण भी रहता है। अरूण ने पीड़िता पर शादी को लेकर दबाव बना रहा था। उसने अकेले में लड़की का हाथ पकड़ लिया ओर उसे धमकाने लगा। लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर दी। इस मामले में पीड़िता के परिवार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

छेड़छाड़ मामले में घर पर पत्थर फेंकने वाले को जेल भेजा

छत्रीपुरा इलाके में रहने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी ने छात्रा के साथ पहले छेड़छाड़ की। छात्रा ने विरोध किया तो उसके घर पर पत्थर फेंकने पहुंच गया। रहवासियों ने बदमाश की घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। तत्काल पुलिस को बुलाकर सौंप दिया।
टीआई पवन सिंघल के मुताबिक बालदा इलाके में अरूण उर्फ टीनू उर्फ गुड्डू यादव कॉलोनी में जमकर उत्पात मचा रहा था। रहवासियों ने पुलिस को बताया कि बदमाश टीनू इलाके में रहने वाली एक छात्रा को आते-जाते छेड़ता है।
छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद वह उसके घर पर पत्थर फेंकने आ गया। रोकने पर लोगों के साथ भी मारपीट करने लगा। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। छात्रा के मुताबिक जब वह कोंचिग जाती है तो आरोपी उसका पीछा करता है। उसे अकेलेअकेले मिलने के लिये दबाव बनाता था। इस मामले में उसने परिवार को जानकारी दी थी। जिसमें अरूण विवाद करने लगा। फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे जेल भेजा गया है।