आमने-सामने भिड़ीं 2 कारें : चार लोग जिंदा जल गए

ब्रह्मास्त्र झालावाड़। हाईवे पर तेज रफ्तार से जा रही दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत होने पर 4 लोग जिंदा जल गए। हादसे में भाई-बहन सहित तीन गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसा झालावाड़ जिले के रायपुर क्षेत्र में बुधवार देर शाम 7:30 बजे हुआ। रायपुर थाने के हेड कॉन्स्टेबल मदन गुर्जर ने बताया कि हाईवे पर सुवास पुलिया के पास दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।
टक्कर के बाद दोनों कारों में आग लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया।
पुलिस ने बताया कि आग लगने से मध्यप्रदेश के पांच्याखेड़ी निवासी 26 साल के भानु प्रताप, डूंगर गांव निवासी 24 साल के यशवंत उर्फ भूरू सिंह, भानपुरा निवासी 25 साल के भूपेंद्र सिंह और डूंगर गांव निवासी प्रखर व्यास की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं, झालावाड़ के माथणियां गांव निवासी हैप्पी उर्फ लोकेंद्र सिंह, उसकी बहन आकांक्षा और मध्यप्रदेश निवासी देशराज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

भाई-बहन इंदौर जा रहे थे
पुलिस ने बताया कि एक कार में देशराज और उसके चार साथी थे, जबकि दूसरी कार में हैप्पी उर्फ लोकेंद्र सिंह और उसकी बहन आकांक्षा थे। आसपास के लोगों ने हैप्पी और आकांक्षा व दूसरी कार से देशराज सिंह को बाहर निकाल लिया। भाई-बहन इंदौर जा रहे थे। वहीं, दूसरी कार में सवार लोग मध्यप्रदेश से झालावाड़ की ओर आ रहे थे।