परियोजना अधिकारी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला

रिपोर्ट देखने के लिए बुलाकर की गलत हरकत केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार
बदनावर
बदनावर में वृत क्रमांक-1 के परियोजना अधिकारी के खिलाफ उसके अधीन कार्यरत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए है। पीड़ित महिला ने इस संबंध में बदनावर पुलिस ने मंगलवार रात शिकायत दर्ज करवाई है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अधिकारी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने परियोजना अधिकारी भगत सिंह चौहान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कार्यकर्ता ने बताया कि भगत सिंह ने सर्वे रजिस्टर के बारे में जानकारी लेने के लिए जनपद पंचायत के पीछे महिला बाल विकास कार्यालय में फोन करके बुलाया। जब वह गई तो चौहान ने बोला कि मेरे पास वाली कुर्सी पर आकरबैठ जा फिर बुरी नियत से देखते हुए बोले कि मैं तुम्हारे साथ कुछ करना चाहता हूं और छेड़छाड़ करने लगे, तो मैं वहां से चली गई।
जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने बताया कि भगत सिंह ने 22 दिसंबर को दोबारा फोन कर कार्यालय में रजिस्टर लेने के लिए बुलाया, तो मैं मेरी सहायिका के लड़के के साथ कार्यालय गई। वहां से चौहान मुझे अपने साथ निवास पर रजिस्टर लेने के लिए ले गए और लड़के को बाहर ही रुकने का कह कर मुझे कमरे में बुलाया। मैं अंदर जाकर बैठी तो वहां चौहान बुरी नियत से छेड़छाड़ करने लगा, मैं चिल्लाकर कमरे से बाहर निकली तो धमकी दी कि तूने किसी को यह बात बताई तो मैं तेरी नौकरी छुड़वाकर जान से खत्म करदूंगा
पति के कहने पर दर्ज की रिपोर्ट ।
पीड़िता ने बताया कि मैंने पूरी घटना अपने पति को बताई तो उन्होंने बताया कि तू अकेली कहां-कहां दौड़ेगी इसलिए इतने दिनों तक रिपोर्ट नहीं की मुझे मेरी नौकरी छूट जाने का भी डर था और चौहान को पहले से ही जानकारी थी कि मैं आदिवासी समाज की महिला हु हिम्मत करके थाने पर आकर रिपोर्ट की रिपोर्ट का पता चलते ही आरोपी फरार हो गया।