पाक बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ अफसर के बेटे की इंदौर में हत्या

एक साल पहले हुई थी शादी, शव के पास एक्टिवा भी पड़ी थी, सिर में धारदार हथियार की चोट के निशान

ब्रह्मास्त्र इंदौर। बीएसएफ सब इंस्पेक्टर के बेटे की इंदौर में हत्या हो गई। उसकी लाश तिरूमाला टाउनशिप के पास मिली। यहां पर बहन की एक्टिवा भी पास खड़ी थी। पुलिस के मुताबिक सिर ओर चेहरे पर चोट के निशान है। किसी धारदार हथियार से हमला करने की आशंका है।
टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक गुरूवार दोपहर सूचना मिली थी की तिरूमाला टाउनशिप के पास खाली मैदान में एक युवक का शव पड़ा है। पास में ही एक एक्टिवा खड़ी है। सूचना के बाद मौके पर जाकर युवक की पहचान अजय पुत्र रामअवतार शर्मा निवासी उमंग पार्क कॉलोनी के रूप में हुई है। अजय एक टेली कंपनी में काम करता था। वह अपनी बहन अंजलि के साथ रहता था।
अजय के पिता बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर है और पंजाब के पास इंडो पाक बॉर्डर पर तैनात हैं। अजय की मां का कोरोना काल में निधन हो गया था। इसके बाद से अजय और उसकी बहन अकेले रह रहे थे। अजय की नवंबर 2021 में शादी हुई थी। पुलिस ने शव की पहचान होने के बाद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया है।

गोरखपुर में पत्नी और पंजाब में पिता को दी सूचना

अधिकारियों के मुताबिक अजय कब घर से निकला था। इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है। उसकी पत्नी अभी गोरखपुर में है। जिसे सूचना दी गई है, वहीं पंजाब में बीएसएफ हेडक्वार्टर पर पिता से बात कर उन्हें भी जानकारी दी गई है। पुलिस के मुताबिक पिता आज इंदौर आएंगे। पुलिस अजय के दोस्त से पूछताछ कर रही है। वहीं उसके मोबाइल की डिटेल भी निकाली जा रही है।