इंदौर में पवित्र रमजान में तीन तलाक: प्रेमिका के चक्कर में पत्नी-बच्चों को घर से निकाला

 

ब्रह्मास्त्र इंदौर। रमजान के पवित्र महीने में एक पति ने तीन बार तलाक कहकर पत्नी से 20 साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया। इतना ही नहीं पत्नी-बच्चों को घर से निकाल दिया। और खुद खजराना इलाके में अपनी प्रेमिका के साथ रहने चला गया। पत्नी के साथ दोनों बच्चे पिता की इस हरकत की वजह से परेशान हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
मामला शहर के सदर बाजार क्षेत्र का है। थाने में तीन तलाक की शिकायत लेकर पहुंची महिला ने आपबीती सुनाते हुए पुलिस को बताया कि उसके पति के खजराना क्षेत्र में एक महिला से संबंध हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी मोहम्मद खालिद कुरैशी निवासी हिना पैलेस कॉलोनी खजराना का निकाह जाहिदा बी से हुआ था। दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं। दोनों के दो बच्चे भी है। मोहम्मद खालिद का बकरे का कारोबार है।

परिवार की भी नहीं मानी, तब केस दर्ज कराने पहुंची जाहिदा

जब पत्नी जाहिदा को पति की प्रेमिका की जानकारी लगी तो उसने पति से महिला के बारे में सवाल पूछे। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। बुधवार के दिन पूर्व आरोपी मोहम्मद घर पर आया और दहलीज पर खड़े होकर तीन बार तलाक कहने के बाद पत्नी और दोनों बच्चों को घर से निकाल दिया। जिसके बाद महिला ने अपने परिवार वालों से बातचीत की लेकिन मोहम्मद किसी तरह से नहीं समझा। इसके बाद जाहिदा ने उस पर प्रकरण दर्ज करा दिया।

15 और 18 साल के दो बेटे

जाहिदा बी ने पुलिस को बताया कि 20 वर्ष पहले इंदौर में बजरिया थाने में उसका निकाह मोहम्मद खालिद से हुआ था। शादी के कई वर्ष बीत जाने के बाद उनके दो बेटे हैं एक 18 वर्ष और दूसरा 15 साल का है। तीन तलाक कहने के बाद जाहिदा की उसके ससुराल पक्ष ने भी मदद नहीं की।