उमा भारती राजनीतिक ड्रामेबाजी छोड़ मंहगाई-बेरोजगारी के पर आंदोलन करें

ब्रह्मास्त्र इंदौर । कांग्रेस ने पूर्व सीएम उमा भारती पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस का कहना है कि उमा भारती यदि वास्तव में प्रदेश की जनता के हित के बारे में सोच रही है, तो वे राजनीतिक ड्रामेबाजी छोड़कर मंहगाई-बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दों पर सरकार के खिलाफ कांग्रेस की तरह आंदोलन करें। उमा भारती कांग्रेस का साथ दे और जनता की भलाई के बारे में सोचे।
कांग्रेस ने उमा भारती पर निशाना साधते हुए कहा कि वे भाजपा की राजनीति में अप्रासंगिक हो चुकी हैं और सिर्फ पार्टी पर दबाव बनाए रखने के लिए नित नए शिगूफे लेकर आती है। कभी वे शराब बंदी की बात करती है, शराब दुकान पर पत्थरबाजी करती हैं, फिर उस बात से यू टर्न ले लेती हैं, फिर रायसेन के शिव मंदिर में अभिषेक की बात कर अन्न त्यागने की बात करती हैं और बाहर से जल चढ़ाकर वापस आ जाती हैं। वे पूरी कोशिश कर रही हैं कि प्रदेश भाजपा सरकार का उनकी और ध्यान आकर्षित हो, लेकिन शिवराज सरकार उनकी इन हरकतों को जरा भी तवज्जो नहीं दे रही है।

कांग्रेस की तरह सड़कों पर उतरें, जनआंदोलन करें

मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता व सचिव नीलाभ शुक्ला का कहना है कि उमा भारती यदि वास्तव में प्रदेश की जनता का भला करना चाहती हैं तो वे कांग्रेस पार्टी की तरह सड़कों पर मंहगाई और बेरोजगारी के खिलाफ जन आंदोलन करें नहीं तो अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की ड्रामेबाजी बंद कर राजनीति से पूरी तरह संन्यास ले और शांति से जीवन यापन करें।