उज्जैन में ट्रिपल मर्डर

पिता पुत्र की जंगल में मिली लाश, घर की पलंग पेटी में बंद था वृद्धा का शव
– तीनों का गला रेतकर की गई हत्या, वृद्धा के बंधे से हाथ पैर
उज्जैन। देर शाम इंगोरिया में मिली पिता पुत्र की लाश के बाद तड़के 4 बजे अंकपात मार्ग पर एक मकान में पलंग पेटी के अंदर वृद्धा की हाथ पैर बंधी लाश पुलिस को बरामद हो गई। तीनों मृतक मां बेटा और पोता होना सामने आए हैं।

बड़नगर मार्ग पर इंगोरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बुरावद के जंगल में देर शाम दो लोगों की लाश पुलिस ने बरामद की थी। मामला डबल मर्डर का होने पर टीआई पृथ्वी सिंह खलाटे अपनी टीम के साथ जांच के लिए पहुंच गए थे। एएसपी आकाश भूरिया और एफएसएल अधिकारी डॉ प्रीति गायकवाड भी जांच के लिए पहुंचे। दोनों मृतकों की हत्या गला रेत कर की गई थी। चंबल नदी किनारे सूखे नाले में दोनों के शव चादर, कार की मेट और कांटो से ढके हुए थे शव हुआ बाहर निकालने के बाद मृतकों की पहचान के प्रयास शुरू किए गए। उनके पास से एक मोबाइल फोन मिला जिसकी लोकेशन ट्रेस करने के बाद तड़के 4 बजे के लगभग पुलिस की टीम अंकपात मार्ग स्थित गुमानदेव मंदिर के पीछे हरीनगर में पहुंची जहां मकान पर ताला लगा हुआ था। मौके पर जीवाजीगंज थाना पुलिस को बुलाया गया और मकान का दरवाजा तोड़ा गया अंदर बदबू आ रही थी। तलाशी लेने पर लकड़ी के पलंग पेटी में बंद एक वृद्धा का शव बरामद हुआ। जिसके हाथ पैर बंधे हुए थे और गला रेता हुआ था। मामला ट्रिपल मर्डर का होते ही पुलिस ने हत्या करने वालों का सुराग तलाशना शुरू कर दिया।

मां बेटे और पोते के रूप में पहचान
आज सुबह पुलिस को पता चला कि इंगोरिया में मिले शव पिता पुत्र राजेश पिता सोहनलाल नागर 55 वर्ष और पुत्र पार्थ नगर 30 वर्ष है। घर में पलंग पेटी के अंदर मिली लाश राजेश की मां सरोज पिता सोहन लाल नागर 80 वर्ष की है। जो पार्थ की दादी थी। बताया जा रहा है कि राजेश का पत्नी से तलाक हो चुका था घर में तीनों साथ रहते थे और किसी का आना जाना भी नहीं था। क्षेत्र में भी उनकी किसी से ज्यादा बातचीत नहीं थी। राजेश डेली कलेक्शन का काम करता था।

चार पहिया वाहन के मिले निशान
इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह खलाटे ने बताया कि चंबल नदी किनारे सूखे नाले में मिले शव की जांच के दौरान घटनास्थल पर चार पहिया वाहन के निशान मिले हैं। संभवत दोनों मृतकों पर वाहन की मेट डालकर शव छुपाए गए थे। तीनों शव लगभग 3 से 4 दिन पुराने हो चुके हैं। मृतकों के पास मोबाइल मिलने से पुलिस को उनकी पहचान करने में मदद मिली है। पिता पुत्र के शव इंगोरिया लाकर फेंके गए हैं तीनों की हत्या घर में ही होना प्रतीत हो रहा है।

इनका कहना
इंगोरिया और उज्जैन में मिली 3 लाशों के मामले में पुलिस जांच कर रही है। तीनों की गला रेत कर हत्या की गई है। अब तक वजह सामने नहीं आई है लेकिन जल्द सुराग लगा लिया जाएगा। हत्या में संभवत 4 से 5 लोग शामिल हो सकते हैं। उज्जैन से इंगोरिया तक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे जा रहे हैं।
आकाश भूरिया, एएसपी