ओवैसी वहीं से चिल्ला रहे, यहां आकर देखो, खरगोन दंगे को लेकर शिवराज का करारा जवाब

ब्रह्मास्त्र भोपाल। खरगोन दंगे के बाद पत्थरबाजों के घर ढहाए जाने पर सवाल उठाने वाले एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी साहब वहीं से चिल्ला रहे हैं। अरे! भैया यहां आकर तो देखो, यह मेरा मध्यप्रदेश है। ओवैसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मध्यप्रदेश सरकार मुसलमानों को सामूहिक सजा दे रही है। खरगोन में बगैर नोटिस दिए घर तोड़ दिए गए।
सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। सभी पर समान रूप से जिसने भी गलत काम किया, उसके खिलाफ कार्रवाई हुई। हमने धर्म नहीं देखा। आगर जिले की अल्पसंख्यक बिटिया भी लाड़ली लक्ष्मी है। उसके साथ गड़बड़ करने की कोशिश की, तो वहां भी बुलडोजर चला है। रीवा में किसी ने संत का चोला पहनकर गड़बड़ की, तो उसको भी नहीं छोड़ा। सीएम शिवराज ने कहा कि खरगोन दंगे में गरीबों के घर जल गए। उनमें अनुसूचित जाति के लोग भी थे। छोटे-छोटे मकान जला दिए गए। जिनके घर जले हैं, वो चिंता नहीं करें। मामा फिर से घर बनवाएगा। बाद में जिन्होंने जलाए हैं, उनसे ही वसूल करूंगा। छोडूंगा नहीं।

झूठे फोटो पोस्ट कर रहे हैं दिग्विजय

सीएम शिवराज ने कहा कि दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई करो, तो दिग्विजय सिंह को उसमें भी दर्द होता है। कार्रवाई कैसे हो गई। झूठे फोटो पोस्ट कर रहे हैं। अरे झूठो कुछ तो शर्म करो। यह प्रदेश में आग लगाना चाहते हैं। लोगों को भड़का कर शांति भंग करना चाहते हैं।

आज फिर दो घंटे की ढील, पथराव की सूचना अफवाह

खरगोन। शहर में आज सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक फिर कर्फ्यू में छूट दी गई है। यह छूट महिला-पुरुष दोनों के लिए रहेगी। लोगों को गाड़ी ले जाने की परमिशन अभी भी नहीं दी गई है। दुकानों को छोड़कर दूसरे स्थानों पर 5 या इससे ज्यादा लोग जमा नहीं हो सकेंगे। खरगोन शहर में रात में आनंद नगर में पथराव की सूचना को एसपी ने अफवाह बताया।