खाचरोद में एक जुलूस में थानेदार ने लगाए ठुमके

बनोला जुलूस में दबंग फिल्म के गाने पर जमकर नाचे थाना प्रभारी

ब्रह्मास्त्र उज्जैन। जिले के एक थाना प्रभारी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में थाना प्रभारी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि यह वीडियो कल रात में नागदा खाचरोद का है। यहां चंदवासा गांव में विवाद के बाद पुलिस मामला शांत कराने गई थी।

बनोला जुलूस को लेकर हुआ था बवाल

उज्जैन के नागदा के खाचरोद में चंदवासा गांव में कल रात दलित के विवाह से पहले निकलने वाले बनोला जुलूस को लेकर बवाल किया था। गांव में कैलाश सिन्हा के बेटे रवि की शादी थी। शादी से पहले 14 अप्रैल को बनोला जुलूस निकल रहा था। तभी जुलूस में पत्थरबाजी हो गई और लाठी-डंडे से हमला कर बनोला जुलूस को रोक दिया था।

माहौल खुशनुमा करने लिए नाचा

यह सूचना भाट पचलाना थाना प्रभारी को दी गई। थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने पुलिस की सुरक्षा में दलित का बनोला जुलुस निकलवाया। बताया जा रहा है कि बनोला जुलूस के दौरान थाना प्रभारी संजय वर्मा भी दबंग फिल्म के गाने पांडे जी बजाए सीटी पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में संजय वर्मा का कहना है कि पुलिस का काम सामजिक समरसता बनाए रखना भी होता है। रात में जो घटना हुई, उससे शादी में आए डरे-सहमे थे। माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए बनोला जुलूस में थोड़ा नाच लिए।