ड्रग्स तस्कर अदनान ने खोले कई राज- हरदा की दो लड़कियों को नशे की लत लगवाई और फिर उतार दिया देह व्यापार में

ब्रह्मास्त्र इंदौर। एमडी ड्रग्स रैकेट में शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पेडलर अदनान खान ने राजस्थान के ड्रग्स माफिया फिरोज लाला गैंग से खुद को जुड़ा होना बताया। उसका कहना था कि वह प्रतापगढ़ और राजस्थान के इलाकों के माफिया फिरोज लाला के नाबालिग तस्करों से ड्रग्स खरीदकर लाता था। चार साल पहले उसे एक रिश्तेदार ने फिरोज लाला गैंग से मिलवाया था।
वहां से थोक में एमडी ड्रग्स लाकर वह इंदौर में जिम और पार्टियों में खपाता था। विजय नगर टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, आरोपी अदनान पर पांच हजार रुपए का इनाम था। इसने इंदौर में एमडी ड्रग्स रैकेट में पकड़े गए साथी धीरज सोनतिया के साथ मिलकर कई युवाओं को हर्बल ड्रग्स बताकर एमडी की लत लगवाई थी।

सेक्स रैकेट सरगना को भी सप्लाई की ड्रग्स

आरोपी ने सेक्स रैकेट सरगना सागर जैन उर्फ सैंडो और इंदौर में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाली ड्रग्स वाली आंटी के बेटे यश के साथ मेल-जोल बढ़ाकर भी काफी ड्रग्स युवाओं को सप्लाई की है। हरदा से पढ़ने आई दो युवतियों की जिंदगी की बर्बाद- आरोपी ने बताया कि सेक्स पावर बढ़ाने के लिए अनैतिक कारोबार में ड्रग्स की बढ़ी डिमांड को लेकर इसने खुद का नेटवर्क खड़ा किया।
1 ग्राम एमडी ड्रग्स 3 से 5 हजार में सप्लाई करता था। इसने कॉलेज की नई लड़कियों व लड़कों का ग्रुप बना लिया था। हरदा से पढ़ाई करने के लिए आई दो युवतियां इसकी ड्रग्स की एडिक्ट होकर देह व्यापार में उतर गई थीं। इन दोनों लड़कियों को विजय नगर पुलिस ने रिहैब सेंटर में उपचार कराने के बाद उनके परिवार वालों के पास वापस भेज दिया। दोनों ड्रग्स के बिना रह नहीं पाती थी।