अस्थि विसर्जन करने आ रहे परिवार की पलटी तूफान

दैनिक अवन्तिका  उज्जैन। परिवार में हुई गमी के बाद अस्थियां विसर्जित करने आ रहा परिवार बड़नगर मार्ग पर हादसे का शिकार हो गया। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। ग्रामीणों की मदद के बाद पुलिस ने 3 को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।
धार के सरदारपुर में रहने वाला परिवार पिछले दिनों हुई गर्मी के बाद अस्थियां विसर्जित करने के लिए रविवार सुबह तूफान गाड़ी में सवार होकर उज्जैन आ रहा था। बड़नगर मार्ग पर ग्राम चिकली के समीप तेज रफ्तार से निकले डंपर चालक ने कट मारकर आगे निकलने का प्रयास किया। अचानक डंपर को देख तूफान चालक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क से नीचे उतरते ही गाड़ी पलटी खा गई। हादसा होते ही आसपास के ग्रामीण तूफान सवार लोगों को बचाने के लिए दौड़ पड़े। वही पुलिस भी जानकारी लगने पर दुर्घटना स्थल पहुंची थी। ग्रामीणों की मदद से तूफान सवारों को बाहर निकाला गया गनीमत रही कि बड़ा हादसा घटित नहीं हुआ। दुर्घटना में गंगाबाई पति नवलजी, फूंदीबाई पति कैलाश और उदयसिंह पिता ओंकारलाल घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्यों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। मामले में इंगोरिया थाना पुलिस द्वारा घायलों के बयान दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
इंदौर रोड पर पलटी स्कॉर्पियो
इंदौर रोड पर अवंति हॉस्पिटल के सामने स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी 13 सीसी 2022 पलटी खा गई। बताया जा रहा है कि चालक की झपकी लगने की वजह से गाड़ी डिवाईडर से टकराकर पलट गई थी। स्कॉर्पियो में चालक और एक अन्य युवक सवार था जिन्हें चोट नहीं आई थी। दुर्घटना के बाद स्पष्ट नहीं हो पाया था कि उसमें सवार लोग कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे। पुलिस स्कॉर्पियो नंबर के आधार पर पता लगाने का प्रयास कर रही थी।