सुसाइड केस : आरोपी अफसर ने कबूला- इंदौर में बॉयज हॉस्टल लिया यहां कई बार संबंध बनाए

इंदौर। यूपीएससी की तैयारी करने इंदौर आई 27 साल की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने रीवा के अधिकारी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को गुरुवार की रात इंदौर ले आई है। उसने पुलिस को पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए।
आरोपी पुष्करनाथ ने बताया कि उसने 2014-15 में एमबीपीएससी क्लियर कर ली थी। उसे रीवा में पोस्टिंग मिली। वह अपने गांव अनूपपुर के दुल्हरा का रहने वाला है। 2019 में उसकी शादी हो गई। पत्नी भी सरकारी स्कूल में टीचर है। 2021 में पुष्कर के दोस्त ने कहा कि मेरी बहन यूपीएससी की तैयारी कर रही है उसे गाइड कर देना। पुष्करनाथ की हां के बाद छात्रा उससे पढ़ने जाने लगी। इस बीच दोनों में प्यार हुआ और नजदीकियां बढ़ गईं।

…फिर परीक्षा की तैयारी के बहाने इंदौर आए

पुष्करनाथ ने कहा हमारी दोस्ती गहरी होने के बाद छात्रा रीवा में घर आने में संकोच करने लगी। तब पुष्करनाथ ने उसे इंदौर में होस्टल किराए से लेकर आगे की पढ़ाई करने को कहा। यूपीएससी में छात्रा का सेंटर इंदौर था। इस कारण छात्रा भंवरकुआ इलाके में होस्टल में रहने लगी। कुछ दिनों बाद मैं (आरोपी पुष्करनाथ) भी रीवा से इंदौर आ गया। मैंने छात्रा के होस्टल के पास बॉयज होस्टल में एक कमरा किराये से ले लिया। यहां हमारे बीच कई बार संबंध बने।

दोनों कर रहे थे यूपीएससी की तैयारी

पुष्करनाथ ने पुलिस को बताया कि एमपीपीएससी में सिलेक्ट होने के बाद रीवा में ही यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी थी। लेकिन मेरा सेंटर जबलपुर आया था। आरोपी पत्नी से जबलपुर का कहकर वह इंदौर आ जाता। आरोपी पुष्करनाथ इंदौर से छात्रा का शोषण करने के बाद रीवा चला गया। युवती इस बात से बहुत परेशान थी। परिवार वालों को यह नहीं बता सकी और उसने एक सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगा ली।