चार साल छोटा प्रेमी कैरियर बनाना चाहता था और प्रेमिका शादी पर उतारू थी, अब प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली और प्रेमी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

ब्रह्मास्त्र इंदौर। पल्हर नगर में रहने वाली 28 वर्षीय युवती की आत्महत्या के मामले में युवती के परिवार ने प्रेमी पुलिसकर्मी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। युवती ने फांसी लगाने से पहले अपने प्रेमी सचिन को फोन भी लगाया था। आरोपी सचिन ने युवती को जब वीडियो कॉल किया तो कमरे में कुछ नही दिखा। युवती की आवाज नहीं आने के बाद वो तुरंत कमरे की तरफ भागा। उसके पहुंचने से पहले ही युवती फंदे पर झूल गई थी। आत्महत्या करने के पहले युवती पालदा स्थित अपने कमरे में एक सुसाइड नोट लिख कर आई थी। पुलिस ने आरोपी सचिन को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय युवती एग्रीकल्चर कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर काम करती थी। सिपाही और उसके बीच लंबे समय से प्रेम सम्बन्ध थे। युवती ने कई बार सिपाही सचिन शर्मा से शादी के लिए कहा। लेकिन सचिन उसे टाल रहा था। गुरुवार रात प्रीति पल्हर नगर के समीप सचिन से मिलने उसके सरकारी 96 क्वार्टर स्थित क्वार्टर पहुंची थी। यहां उसने सचिन से शादी करने की बात। दोनों के बीच बहस हुई। सचिन ने उसे बोला कि वो स्टेशन मास्टर की परीक्षा में पास हो गया है। जल्द उसे नौकरी ज्वाइन करने जाना है। कहा सुनी होने के बाद सचिन क्वार्टर से बाहर आ गया। इसके बाद युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

You may have missed