‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी

 

वैशाली ठक्कर के घर मिला 8 पेज का सुसाइड नोट, पुराना प्रेमी कर रहा था परेशान

इंदौर/ उज्जैन।

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाने वाली तथा ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली। 30 साल की वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी में स्थित उनके घर पर फंदे पर लटका हुआ मिला। लेकिन परिवार ने रविवार सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस को आठ पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें दो युवक-युवती के नाम लिखे हैं। जिन्हें वैशाली ने सजा दिलाने की बात कही है।

इंदौर के एसीपी मोतिउर रहमान ने बताया कि सुसाइड नोट पढ़कर लग रहा है कि उनका एक पुराना प्रेमी उन्हें तंग कर रहा था। परेशान करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वैशाली उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली थीं और एक साल से इंदौर में रह रही थीं।
वैशाली ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी सीरियल से एक्टिंग करियर शुरू किया था। जिसमें उसे संजना के रोल से खासी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद वे कई टीवी सीरियल और शो में नजर आ चुकी हैं।

पुलिस के मुताबिक वैशाली ठक्कर (29) ने शनिवार रात में ही अपने सांई बाग स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सबसे पहले छोटे भाई नीरज ने वैशाली का शव देखा। नीरज ने परिजनों को पूरी बात बताई। परिजनों ने शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सात घंटे बाद रविवार सुबह 7 बजे मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस को घटना की सूचना 7 घंटे बाद मिली है, इसलिए पुलिस सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराएगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उज्जैन के पास महिदपुर की रहने वाली है वैशाली

वैशाली और उनका परिवार मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर इलाके का रहने वाला है। करीब एक साल पहले वैशाली अपने परिवार के साथ इंदौर में शिफ्ट हो गई थी। वह लंबे समय से इंदौर में ही रह रही थी। इंदौर में वैशाली के पिता का लकड़ी व प्लायवुड का बड़ा कारोबार है। वैशाली के परिवार में उसका एक छोटा भाई और पिता हैं।