महाशिवरात्रि पर्व पर 10 दिवसीय बुद्धेश्वर महादेव मेले का शुभारंभ

बड़नगर। महाशिवरात्रि पर्व पर श्री बुद्धेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में दो दशकों से लगने वाले पारंपरिक मेले का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक मुरली मोरवाल ने किया। विशेष अतिथि डॉ. सुरेश खटोड़, डॉ. वासुदेव काबरा, डॉ. फखरुद्दीन सैफी, डॉ. सुयश श्रीवास्तव, डॉ. नरेंद्रसिंह राजावत, नगर पालिका उपाध्यक्ष अनीता सतीश वर्मा, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष गजेंद्र यादव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रवीण बिलाला,कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रोफेसर प्रेमचंद द्वितीय थे। अतिथियों ने फीता काटकर मेले का शुभारंभ किया ।
मेले का शुभारंभ करते हुए विधायक मोरवाल ने कहा कि मंदिर को भव्यता प्रदान करने के लिए हर तरीके से में सहयोग करने के लिए तैयार हूं।
मंदिर का भव्य गेट बनाने के लिए विधायक मोरवाल ने चार लाख रुपए मंदिर समिति को दिए तथा अन्य श्रद्धालुओं का भी सहयोग मंदिर समिति को मिल रहा है। प्रारंभ में बुद्धेश्वर महादेव मंदिर समिति के अध्यक्ष अशोक गेहलोद, बुद्धेश्वर मेला समिति के अध्यक्ष हुकमचंद गहलोत एवं समिति के राजकुमार पडिहार अन्य पदाधिकारियों ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में पार्षद इंजी. विजेंद्र गोसर, पार्षद प्रतिनिधि अमित जाट, एडवोकेट भरतलाल पाटीदार आदि उपस्थित थे। अंत में आभार पार्षद यादवेंद्र यादव ने माना । इस अवसर पर बुद्धेश्वर महादेव मंदिर के बनने वाले भव्य गेट की प्रतिकृति भी अतिथियों एवं श्रद्धालुओं को बताई गई। जानकारी मीडिया प्रभारी पंकज भावसार ने दी।