लापरवाह निगम अमले की सुस्ती को लेकर खोला मोर्चा, कांग्रेस नेत्री माया राजेश त्रिवेदी ने दिया धरना

उज्जैन।  क्षिप्रा नदी में एक हफ्ते में हुई लगातार 5 मौते के मामले मैं लापरवाह निगम अमले की सुस्ती के कारण बाहर के श्रद्धालु हादसों का शिकार हो रहे है। कांग्रेस नेत्री ने अव्यस्था के खिलाफ नगर निगम मैं धरना दिया है।

पिछले एक हफ्ते से क्षिप्रा नदी में डूबने से अबतक 5 यात्रियों की मौत हो चुकी है लेकिन निगम प्रशासन सहित जिला प्रशासन की कुम्भकर्णी नींद नही खुल रही है। घाटो पर न तो संकेतक लगे है न ही चेन बंधी है जिससे कि दर्शनार्थी हादसे का शिकार होते हुए मौत के मुह में समा रहे है। लगातार आज तीसरी मौत हुई है जिसके बाद कांग्रेस पार्षद माया राजेश त्रिवेदी निगम के अधिकारियों की लापरवाही खिलाफ धरने पर बैठ गयी ओर संकेतक, घाटो पर जमी काई हटाने और रेलिंग सहित चेन बांधने की मांग करने लगी जिसके चलते कोई हादसा न हो।

माया राजेश त्रिवेदी ने बताया कि तीन दिनों से लगातार बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं की क्षिप्रा में डूबने से मौत हो रही है आज भी कोटा से आया युवक गहरे पानी मे जाने के चलते डूब गया जिससे उसकी मौत हो गयी वही कल घाट पर तैनात रहकर लोगो की जान बचाने वाला युवक भी मौत के मुह में समा गया लेकिन प्रशासन और निगम के अधिकारियों की नींद खुलने का नाम नही ले रही है घाटो पर जमा काई से लोग फिसल कर गहरे पानी मे डूब रहे है लेकिन वहां सफाई कराने के लिए जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नही दे रहे है। उनकी मांग थी कि जबतक अधिकारी स्वयं चलकर वहां व्यवस्था नही जुटाते और संकेतक रेलिंग नही लगाते वे धरने पर बैठी रहेंगी।