इंदौर में पुलिस- बजरंग दल भिड़ंत मामला- खाकी का भी तो मान है ना…

पहली बार सोशल मीडिया पर नजर आई पुलिस की नाराजगी, वाट्सअप पर डीपी लगाकर पुलिसकर्मी जता रहे विरोध

इंदौर। शहर में पिछले दिनों बजरंग दल पर लाठीचार्ज करने के खिलाफ हुए एक्शन में पलासिया थाना प्रभारी और डीएसपी पर हुई कार्रवाई के बाद पुलिसकर्मियों व अधिकारियों में नाराजगी है। पुलिसकर्मियों की यह नाराजगी अब सोशल मीडिया के जरिये सामने आ रही है।
बजरंग दल पर लाठीचार्ज के बाद जिस तरह से थाना प्रभारी और डीसीपी पर कार्रवाई हुई उसके चलते सोशल मीडिया के माध्यम से कई थानों के थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों ने विरोध जताया है। इन्होंने सोशल मीडिया पर स्टेटस रखकर विरोध जताया है। इस स्टेटस में लिखा- खाकी का भी तो मान है ना। फिलहाल पहली बार मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस ने सोशल मीडिया पर विरोध जताया।
इंदौर के कई थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों ने इसे अपने वाट्सअप के स्टेटस पर लगाया है। इंटरनेट मीडिया पर पुलिसकर्मियों के इस कदम की खूब चर्चा हो रही है।

यह था मामला

नशा प्रतिबंधित करने को लेकर 15 जून को विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता ज्ञापन देने के लिए पलासिया चौराहा पहुंचे थे। इस दौरान कमिश्नर मकरंद देउस्कर से मिलने की मांग को लेकर कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए थे। इस दौरान स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसमें कई कार्यकर्ता घायल भी हो गए थे।