इंदौर क्राइम समाचार

जेल से छूटे बदमाश ने युवती को लूटा, सात वारदातें कुबूली
इंदौर। अनुराग नगर निवासी प्रांजली सिंह को लूटने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया है। एक बदमाश खजराना थाना क्षेत्र का गुंडा है, जो कुछ दिनों पूर्व ही जेल से छूटा था। आरोपितों ने सात वारदातें स्वीकारी हैं, लेकिन थानों में एफआइआर नहीं हुई। मूलत: शहडोल निवासी 26 वर्षीय प्रांजली सिंह स्कीम-78 में निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसके साथ 21 जून को उस वक्त घटना हुई, जब वह शिफ्ट समाप्त कर घर लौट रही थी। बदमाशों ने प्रांजली से पर्स छीना और उसे घसीटते हुए ले गए।
थानों में नहीं मिली एफआइआर
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुक्रवार रात दो आरोपित पीयूष रिमझा निवासी रामकृष्ण बाग कालोनी और अर्पित मंदाद निवासी नंदानगर को खजराना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ की तो सात घटनाओं में लिप्त होना स्वीकारा, लेकिन थानों में एफआइआर ही नहीं मिली। दोनों आरोपितों ने भागने की कोशिश की तो पैर फ्रैक्चर हो गए।
आइटी पार्क के पास फोन लूटा
इधर, भंवरकुआं थाना क्षेत्र में आइटी पार्क के समीप संजय भीमासिंह चौहान से बाइक सवार बदमाश ने फोन लूट लिया। संजय द्वारा शोर मचाने पर लोगों ने पीछा किया और आरोपित सद्दाम पुत्र गुलाम पठान निवासी आजाद नगर को पकड़ लिया।

ज्वेलरी के बहाने महिला से फोटो मांगा, ब्लैकमेल करने लगा
इंदौर। एक विवाहित महिला साइबर अपराधियों के जाल में फंस गई। वाट्सएप चैटिंग से शुरू हुई बातचीत ब्लैकमेलिंग तक पहुंच गई। संयोगितागंज पुलिस ने ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कर लिया है। काल डिटेल और मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपित को ढूंढ रही है। आरोपित केस दर्ज होने के बाद भी महिला को धमका रहा है। टीआइ तहजीब काजी के अनुसार, शिवपुरी निवासी महिला एक हास्टल में नौकरी करती है। शुरूआत 18 फरवरी से हुई थी। महिला के मोबाइल पर दो नंबरों से मैसेज आने लगे। आरोपित ने रोहित त्रिपाठी और सोनू नाम बताया। दोनों चैटिंग करने लगे। वाट्सएप कॉल करते थे, लेकिन चेहरा कभी नहीं दिखाते थे। एक दिन उसने ज्वेलरी के फोटो भेजे और कहा कि नाप के लिए गले का फोटो भेजो। आरोपित ने महिला के फोटो मंगवा लिए।
धमकी देकर 50 हजार मांगे
लोन स्वीकृत करवाने के लिए आधार कार्ड भी ले लिया। बाद में फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करने लगा। धमका कर आपत्तिजनक वीडियो बनवा लिया। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये मांगे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपित ने धमकाना बंद नहीं किया।

टैंकर ने पांच साल की बच्ची को रौंदा, मौके पर ही मौत
इंदौर। स्कीम-113 में टैंकर ने पांच वर्षीय रानू को रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। भीड़ ने चालक की पकड़कर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपित बाबू लोधी को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी जोन-3 मनीष अग्रवाल के मुताबिक, टैंकर नगर निगम में अचैट है। चालक स्कीम-113 में पानी की टंकी से पानी भरने आता है। शनिवार रात करीब पौने दस बजे चालक तेज रफ्तार में जा रहा था। पांच वर्षीय रानू झोपड़ी से निकलकर जा रही थी कि टैंकर ने चपेट में ले लिया। टीआइ दिलीप पुरी के मुताबिक, टैंकर तेज रफ्तार में था। अंधेरा होने से उसने ध्यान नहीं दिया।

पौने दो करोड़ की धोखाधड़ी में कारोबारी गिरफ्तार
इंदौर। भंवरकुआं पुलिस ने छावनी अनाज मंडी के कारोबारी शंकरलाल को गिरफ्तार किया है। उस पर पौने दो करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। पुलिस ने शुक्रवार रात अजय शिवानी की शिकायत पर एफआइआर दर्ज की थी।