जेल से छूटे बदमाश ने युवती को लूटा, घसीटते हुए ले गया, 7 वारदातें कुबूली

 

इंदौर। अनुराग नगर निवासी प्रांजली सिंह को लूटने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया है। एक बदमाश खजराना थाना क्षेत्र का गुंडा है, जो कुछ दिनों पूर्व ही जेल से छूटा था। आरोपितों ने सात वारदातें स्वीकारी हैं, लेकिन थानों में एफआईआर नहीं हुई।

मूलत: शहडोल निवासी 26 वर्षीय प्रांजली सिंह स्कीम-78 में निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसके साथ 21 जून को उस वक्त घटना हुई, जब वह शिफ्ट समाप्त कर घर लौट रही थी। बदमाशों ने प्रांजली से पर्स छीना और उसे घसीटते हुए ले गए।

थानों में नहीं मिली एफआईआर

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुक्रवार रात दो आरोपित पीयूष रिमझा निवासी रामकृष्ण बाग कालोनी और अर्पित मंदाद निवासी नंदानगर को खजराना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ की तो सात घटनाओं में लिप्त होना स्वीकारा, लेकिन थानों में एफआइआर ही नहीं मिली। दोनों आरोपितों ने भागने की कोशिश की तो पैर फ्रैक्चर हो गए।

आइटी पार्क के पास फोन लूटा

इधर, भंवरकुआं थाना क्षेत्र में आइटी पार्क के समीप संजय भीमासिंह चौहान से बाइक सवार बदमाश ने फोन लूट लिया। संजय द्वारा शोर मचाने पर लोगों ने पीछा किया और आरोपित सद्दाम पुत्र गुलाम पठान निवासी आजाद नगर को पकड़ लिया।