गिरवर तालाब में कूद कर दी व्यक्ति ने जान

शाजापुर। गिरवर तालाब में रविवार की शाम को एक व्यक्ति ने छलांग लगा ली थी,जिसे कूदते हुए वहां मौजूद लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर उसे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन बारिश और रात हो जाने के कारण तलाश करना बंद किया और सोमवार को फिर से टीम ने रेस्क्यू कर उसे ढूंढ निकाला। मृतक के शव को बाहर निकालकर पीएम के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया।

पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था मृतक

मृतक काशीराम पिता हजारीलाल उम्र 60 वर्ष निवासी दुपाड़िया थाना दोराहा जिला सिहोर का निवासी है और शाजापुर में अपने भाई के यहां एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। रविवार शाम से वह गायब हो गए। परिजनों ने तलाशा भी लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इसी बीच रविवार शाम को तालाब में लोगों ने एक व्यक्ति को छलांग लगाते हुए देखा। वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने की भी कोशिश की।

कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया

कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। शव को टीम ने निकाल कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। कोतवाली पुलिस ने बताया रविवार देर शाम को सूचना मिली थी कि गिरवर तालाब में कोई अज्ञात शख्स कूद गया है। सूचना मिलने पर पुलिस,होमगार्ड के जवान और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने रात को तलाशी अभियान बंद कर दिया। सोमवार को फिर से तलाशी अभियान चलाया और बुजुर्ग का शव रेस्क्यू कर तालाब से निकाला।