पार्षद के बेटे ने दुकान दिलाने के नाम पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी की

 

इंदौर। भाजपा की महिला पार्षद के बेटे के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोप है कि उसने मराठी स्कूल में बन रहे कॉम्प्लेक्स में दो लोगों को तीन दुकान दिलाने के नाम पर 1 करोड़ रुपए ऐंठ लिए। आरोपी ने खुद को निगम का अधिकृत बताते हुए अस्थायी कब्जा भी दे दिया। जब दोनों पीड़ितों को पता चला तो उन्होंने थाने पर शिकायत की।
एमजी रोड पुलिस ने मामले में आरोपी भरत पिता दिनेश पांडे निवासी 470 सुभाष नगर, वर्तमान पता 505 बरसाना बिल्डिंग फूटी कोठी चौराहा के पास के खिलाफ धारा 420, 406, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी की मां रूपा पांडे वार्ड 62 से भाजपा पार्षद हैं, जबकि पिता अभिभाषक हैं और बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष भी रहे हैं। फिलहाल आरोपी फरार है।
एसआई सुरेंद्र दान के मुताबिक उनके थाना क्षेत्र स्थित मराठी स्कूल में कॉम्प्लेक्स निर्माणाधीन है। यहां दुकान दिलाने के नाम पर भरत ने अरविंद चावला और सचिन यादव से धोखाधड़ी की। अरविंद के मुताबिक भरत ने उन्हें कहा था कि उसे निगम ने दुकानें देने के लिए अधिकृत किया है।
हम उसके झांसे में आ गए और दुकान नंबर 1 और 2 अलॉट कर दी। इसके एवज में भरत ने 76.21 लाख रुपए ले लिए। वहीं, सचिन यादव को दुकान नंबर 12 आवंटित कर दी और उसके बदले 18.25 लाख रुपए ले लिए।