आत्म हत्या बनी हादसे की वजह..पैरों की कमजोरी ने खो दिया कामकाज और बरसो पुराना प्यार

उज्जैन । थाना महाकाल चित्र रामघाट नवदुर्गा मंदिर खईया निवासी अनिकेत अन्नू पिता संतोष चौहान उम्र 21 वर्ष रात्रि के समय 8:30 फांसी लगाकर आत्मा हत्या करली ।

एक हादसे में अनिकेत से होगया था पैरों से कमजोर… नहीं कर पा रहा था कोई कामकाज 

अनिकेत परिवार के जनों ने बताया कि 4 वर्ष पहले अनिकेत छत पर पतंग उड़ाते समय नीचे गिर गया था जिससे अनिकेत के पैर मैं रोड पढ़ी डली हुई थी।  जिससे कारण वह ठीक से चल नहीं पाता था उज्जैन। और अपने काम काज पर नहीं जा पा रहा था । जिसके चलते बेरोजगार हो गया था और इसी के चलते काफी अपने आप से हताश भी था अनिकेत ।

पैरों की कमजोरी ने खो दिया बरसो पुराना प्यार … प्रेमिका ने तोड़े वादे शादी से किया अब इंकार..

अनिकेत हादसे से पहले से ही पड़ोस के रहने वाले लड़की से प्रेम करता था जो हाल ही में जयसिंह पुरा मैं अपनी मां कै साथ निवास करती हैं।  अनिकेत और उसकी प्रेमिका के बिच काफी लब्मे समय से प्यार का अटूट रिश्ता बना हुआ था । दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे इसी बिच कई कस्मे और वादों के बिच शादी की बात चित दोनों के बिच तय हो चुकी थी । यहाँ बता दे की अनिकेत के हादसे से पहले का काम काज और वह पूरी तरह स्वस्थ था और अपनी खुशियों भरे जीवन में हर ख़ुशी उसके पास थी । पर एक हादसे में वह पैरों से कमजोर हो गया इसके बाद काम काज और प्यार से भी इस कमजोरी के चलते दूरिया बन गई । हादसे के बाद भी अनिकेत फोन पर उसकी प्रेमिका से बातचीत करता था ।और शादी के लिए प्रेरित कर रहा था । लेकिन अब बदले अनिकेत के हालत को देखते हुए शादी के लिए लड़की ने मना कर दिया । बस अनिकेत यहाँ सह नहीं पाया और अपनी जिंदगी से हताश होकर उसने अपनी जिंदगी से हार मान ली और अपने आप को मौत के हवाले कर दिया अनिकेत फोन पर बातचीत करता था और शादी के लिए प्रेरित कर रहा था।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी